कंगना की बहन का आरोप- मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं ऋतिक रोशन की बहन, परिवार वाले पीटते हैं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली ने बताया कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना कंगना को कॉल करके मदद मांगती है.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 1:06 PM IST
कंगना की बहन का आरोप- मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं ऋतिक रोशन की बहन, परिवार वाले पीटते हैं
बहन सुनैना के साथ ऋतिक रोशन
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 1:06 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते ही रहते हैं. हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक रोशन और उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है. रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार ऋतिक की बहन सुनैना को पीटता है. रंगोली ने अपने इस दावे को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए है. वहीं रंगोली ने सुनैना को पीटने के पीछे वजह भी बताई है. उनका दावा ये है कि सुनैना ने कंगना को फोन करती हैं और अपनी आपबीती सुनाती हैं.

रंगोली ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए ये दावा किया है कि ऋतिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है. रंगोली ने बताया कि सुनैना ने कंगना को फोन कर इस मामले में मदद भी मांगी है. रंगोली के ट्वीट के मुताबित रोशन परिवार सुनैना के साथ इसलिए मारपीट करता है, क्योंकि उन्हें दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार है. यही नहीं रंगोली का कहना है कि पिछले हफ्ते एक महिला पुलिसकर्मी ने सुनैना को थप्पड़ मारा था और सुनैना के पिता राकेश रोशन भी उन्हें पीटते हैं.



रंगोली ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'उनके पिता ने भी उन्हें मारा और उनके भाई उन्हें बंद करके रखना चाहते हैं. मुझे डर है कि उनका खतरनाक परिवार उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है. हमने इस बात को सार्वजनिक इसलिए किया है क्योंकि सुनैना हमेशा कंगना को कॉल कर रोती रहती हैं. कंगना को नहीं पता कि वो सुनैना की मदद कैसे करें इसलिए उन्होंने सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हम उनकी सेफ्टी के लिए चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है इससे रोशन फैमिली को डर लगेगा और वह अपनी हरकतें रोक देंगे.'



वहीं एक कमेंट के जवाब में रंगोली ने ये भी बताया कि सुनैना के कहने पर ही उन्होंने ये सारी बातें सार्वजनिक की हैं और उनके पास सारी काल्स और मैसेज रिकॉर्ड संभालकर रखे गए हैं. रंगोली को डर है कि रोशन परिवार कंगना को नुकसान पहुंचा सकता है.


Loading...

बता दें कि इससे पहले रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन कथित तौर पर ट्वीट कर कंगना रनौत के सपोर्ट में आ गई थीं. इससे कुछ पहले ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने यह दावा किया था कि सुनैना रोशन ने फोन कर ऋतिक-कंगना के मामले पर माफी मांगी थी. वहीं अब रंगोली के नए दावे ने सभी को चौंका दिया है.



इससे पहले सुनैना के ट्विटर एकाउंट से कुछ पोस्ट वायरल हुए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो नर्क में जी रही हैं. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था 'मुझे नहीं पता था जिंदगी में कभी ऐसे नर्क का अनुभव भी करूंगी. दूसरी तरफ बीते काफी दिनों से सुनैना की तबियत खराब होने की खबरें भी चल रही थीं. हालांकि इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद सुनैना ने कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं. वहीं सुनैना ने खुलेआम कंगना का समर्थन भी किया था और पहले सपोर्ट ना कर पाने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी.

ये भी पढ़ें- चीन में हाउसफुल रही अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की 'सुई धागा', लोगों ने कही ऐसी बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 20, 2019, 9:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...