लाइव टीवी

करण जौहर पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन, बोलीं- इतिहास के नाम पर बना रहे सॉफ्ट पोर्न

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 9:23 AM IST
करण जौहर पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन, बोलीं- इतिहास के नाम पर बना रहे सॉफ्ट पोर्न
करन जौहर और बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स पर भड़कीं कंगना रनौत की बहन

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Kangana Ranaut Sister Rangoli Chandel) बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स (Bollywood Film Makers) पर भड़की हैं. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर कई बातें कही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 9:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli Chandel ) ना तो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं और ना ही वो किसी फिल्म में दिखाई दी हैं, लेकिन वो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. चर्चा में बने रहने के लिए उनके बेबाक ट्वीट्स ही काफी हैं. रंगोली ने खुद को कंगना रनौत की मैनेजर घोषित कर दिया है. इसके बाद से वो आए दिन फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई विवादित ट्वीट्स कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में रंगोली इंडस्ट्री के फिल्म मेकर्स पर भड़की हैं. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) का नाम भी लिया है. रंगोली में इतिहास के नाम पर बन रही फिल्मों को 'सॉफ्ट पोर्न' बताया है.

रंगोली चंदेल ने करण जौहर की आने वाली फिल्म 'तख्त' को लेकर उन पर हमला बोला. रंगोली ने ट्विटर पर लिखा- 'और ये आश्चर्य की बात नहीं है कि अब हमारे प्यारे करण जौहर क्रूर खूनी रिश्तों पर फिल्म बनाएंगे. वो औरंगजेब की क्रूरता को ऐब्स और सेक्सुअल रिलेशनशिप के जरिए चित्रित करेंगे'. रंगोली के इस ट्वीट पर जहां कईयों ने उन्हें सपोर्ट किया है तो कई लोग करण जौहर का समर्थन करते भी दिखाई दे रहे हैं. रंगोली ने इसे लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए हैं.

रंगोली चंदेल ने कही ऐसी बातें


रंगोली ने अगले ट्वीट में लिखा- 'इन बेवकूफ फिल्म मेकर्स को ऐतिहासिक किरदारों का सेक्सुअल चित्रण करने से रोकना होगा. इससे पहले कि ये डेमोक्रेसी खत्म होने का रोना रोएं और देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदा करें. मैं अधिकारियों से निवेदन करती हूं कि इनकी स्क्रिप्ट पहले जमा करवाएं'.

रंगोली चंदेल ने की ऐसी मांग


उन्होंने आगे लिखा- 'हमें इन ड्रामेबाज फिल्म मेकर्स के लिए कड़े नियम बनाने होंगे और राम एक को मिथक कहने का हक किसी भी नहीं देना चाहिए. उन्होंने हमारी महान संस्कृति के लिए नैतिक नियम स्थापित किए थे इसके पर्याप्त सबूत हैं हमारे पास. किसी को भी इसे बदनाम करने का हक नहीं देना चाहिए'.

रंगोली ने इसे लेकर एक और ट्वीट किया और लिखा- 'जो भी इतिहास के नाम पर सॉफ्ट पोर्न बनाता है, उसे सजा मिलनी चाहिए. आक्रमणकारियों ने लोगों की हत्याएं की हैं, औरतों का रेप किया है. हमें इसके लिए संगीत समारोह नहीं चाहिए. थैंक्स लेकिन नो थैंक्स'.
Loading...

ये भी पढ़ें- B'day Special: 26 साल की हुईं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, जानें अनसुनी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...