कश्मीरी पंडित की हत्या को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना, PM मोदी से की ये अपील

कश्मीरी पंडित की हत्या को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना, PM मोदी से की ये अपील
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या पर दुख जाहिर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर उस घटना की निंदा की, जिसमें आतंकियों ने अनंतनाग जिले में 8 जून को एक कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना पर दुख जाहिर करते हुए उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है. साथ ही कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से अपील की है कि कश्मीर में वापस हिंदुओं को जगह दी जाए.

कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री से अपील की है कि कश्मीर में वापस हिंदुओं को जगह दी जाए. कश्मीर में पंडितों को वापस भेजा जाए. उन्हें उनकी जमीन वापस देकर कश्मीर में हिंदू साम्राज्य की स्थापना जरूरी है.

इस वीडियो में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लेफ्ट विचारधारा के लोगों को एक पोस्टर के जरिए आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये बुद्धिजीवी छोटी-छोटी बात पर मोमबत्ती और दीए लेकर बाहर निकलेंगे. जरूरत पड़ी तो पत्थर तक फेकेंगे लेकिन सही बात की आवाज कभी नहीं उठाएंगे.
 
View this post on Instagram
 

and the recent brutal killing of Ajay Pandit. . . . . . #KanganaRanaut #Kashmir #AjayPandit

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on






अनुपम खेर ने भी कश्मीरी पंडित की हत्या पर उठाए सवाल
वहीं, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा- 'मैं दुखी भी हूं और गुस्सा भी. कश्मीरी पंडितों के इकलौते सरपंच अजय पंडित को कश्मीर के अनंतनाग में गोली मार दी गई. उन्हें मेरी तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि. जो लोग छाती पीट-पीट कर रोते हैं वे भी इस घटना के बाद से एक दम खामोश नजर आ रहे हैं. किसी की एक आवाज भी नहीं निकल रही है.'

वीडियो में अनुपम के चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा हैं. 'कल दिनदहाड़े कश्मीर के अनंतनाग में एक अकेला कश्मीरी पंडित...अकेला इसलिए क्योंकि पूरे कश्मीर में कोई और कश्मीरी पंडित सरपंच नहीं था. उसको हत्यारों ने, आतंकवादियों ने सड़क पर गोली मार दी. ये फिर दोहराया जा रहा है, वही कांड जो 80 के दशक में हुआ था, जिसको फाइनल अंजाम दिया गया था, 19 जनवरी 1990 को. उसके मां- बाप को बिलखता देखकर उनकी तकलीफ देखकर बहुत दुख हुआ, बहुत रोष भी हुआ.'

ये भी पढ़ें-

दिवाली पर होगी सलमान और अक्षय में भिड़ंत! 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हो सकती है 'राधे'

पिता की बरसी पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- दिल से जुड़े हैं हम

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज