दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं-अपनी मां का सम्मान करते हो तो...

दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर कंगना रनौत ने साधा निशाना.

कंगना ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है, लेकिन इस बार कंगना ने दिलजीत (Kangana Ranaut Diljit Dosanjh Twitter War) के साथ ही ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी निशाने पर लिया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुआत से ही किसानों के मुद्दे पर लगातार केंद्र सरकार के बिल का समर्थन करती नजर आ रही हैं और किसान आंदोलन का विरोध कर रही हैं. इस बीच कंगना अपने बयानों के चलते कई सेलिब्रिटीज के निशाने पर भी हैं. कंगना और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच छिड़ी ट्विटर जंग किसी से छुपी नहीं है. इसी बीच कंगना ने एक बार फिर दिलजीत दोसांझ पर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है, लेकिन इस बार कंगना ने दिलजीत (Kangana Ranaut Diljit Dosanjh Twitter War) के साथ ही ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी निशाने पर लिया है.

    दरअसल, बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया था और किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था, जिसे लेकर अब कंगना प्रियंका चोपड़ा पर भड़की नजर आ रही हैं. कंगना ने प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

    कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'प्रिय दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्स बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों की गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह.'





    वहीं एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा है- 'ज्यादा बड़ी दिक्कत ये है कि लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और कानून का विरोध कर रहे हैं. सभी को पता है कि यह कृषि कानून किसानों के लिए कितना जरूरी है. लेकिन, फिर भी उन्हें भड़काया जा रहा है और नफरत को बढ़ावा दिया जा रहा है. अपने फायदे के लिए भारत बंद किया जा रहा है.'



    हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के किसान आंदोलन का समर्थन करने पर उनका विरोध किया हो. कंगना इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं. वहीं दिलजीत संग उनकी जुबानी जंग के बारे में भी सभी जानते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.