कृषि बिल का कंगना रनौत ने किया सपोर्ट, कही ये बात

कंगना रनौत और पीएम नरेंद्र मोदी
कंगना रनौत और पीएम नरेंद्र मोदी

विपक्ष के हंगामे के बीच कृषि से संबंधित दो बिल राज्यसभा से पास हो गए हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कृषि बिल का समर्थन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 7:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. विपक्ष के हंगामे के बीच कृषि से संबंधित दो बिल राज्यसभा से पास हो गए हैं. कृषक उपज व्यापार और वाणिज्य (संवर्धन और सरलीकरण) विधेयक, 2020 और कृषक (सशक्तिकरण और संरक्षण) कीमत आश्वासन और कृषि सेवा पर करार विधेयक, 2020 ध्वनि मत से पारित हुए हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कृषि बिल का समर्थन किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, ''प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? यह वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गई मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दीं.''


दरअसल, पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर कहा था, ''मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं. एमएसपी की व्यवस्था जारी रहेगी. सरकारी खरीद जारी रहेगी. हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं. हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे.



इसले पहले कंगना ने कृषि बिल का सपोर्ट करते हुए लिखा था, ''वह जो दिन-रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे, वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण, आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कार कर, सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं. इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी खत्म नहीं होंगे.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज