मुंबई में पावर कट पर कंगना ने कसा तंज, बोलीं- 'अब सरकार बोलेगी क-क-क... कंगना'

कंगना रनौत. photo credit: @kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत. photo credit: @kanganaranaut/Instagram

मुंबई (Mumbai) में बिजली जाने से सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलिब्रिटीज भी काफी परेशान हो गए हैं. ऐसे में अनुपम खेर (Anupam Kher), अरमान मलिक (Arman Malik), सहित कई सेलिब्रिटीज ने बिजली गुल होने को लेकर ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:09 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सोमवार को मुंबई (Mumbai Power Cut) में ग्रिड फेल हो गया, जिसके चलते पूरा मुंबई अंधेरे में डूब गया. मुंबई के ठाणे, कोलाबा, बांद्रा, पूर्वी, पश्चिमी और मुंबई (Mumbai) उपनगर की बत्ती गुल हो गई है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी मीम्स की बाढ़ आ गई है. ट्विटर पर #powercut टॉप ट्रेंडिंग पर है. लोग तरह-तरह के मीम्स के जरिए महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra) पर निशाना साध रहे हैं. मुंबई टाउनशिप में बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी BEST ने भी सोशल मीडिया के जरिए ग्रिड फेल होने की बात कही है.



मुंबई में बिजली जाने से सिर्फ आम लोग ही नहीं सेलिब्रिटीज भी काफी परेशान हो गए हैं. ऐसे में अनुपम खेर, अरमान मलिक, सहित कई सेलिब्रिटीज ने बिजली गुल होने को लेकर ट्वीट किया है. बिजली कट होने से जहां अनुपम खेर और अरमान मलिक परेशान दिखे तो वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र सरकार पर करारा तंज कसा है और एक बार फिर शिवसेना पर निशाना साधा है.
कंगना रनौत ने शिवसेना नेता संजय राउत की एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह मिनी बुल्डोजर पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है- 'मुंबई में #Powercut, ऐसे में महाराष्ट्र सरकार क-क-क...कंगना.' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर उनके फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
Youtube Video




बता दें, मुंबई में पावर कट से मुंबई की लोकल ट्रेन पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. BEST ने इस पर कहा है- 'टाटा कडुना में ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है. असुविधा के लिए खेद है.' बता दें मुंबई के कई इलाकों में 10 बजे से ही बिजली गुल है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज