लाइव टीवी

कंगना रनौत की शादी पर निर्देशक अश्विनी अय्यर का खुलासा, कहा-शादी की जगह बुक हो गई है

News18Hindi
Updated: December 24, 2019, 1:10 PM IST
कंगना रनौत की शादी पर निर्देशक अश्विनी अय्यर का खुलासा, कहा-शादी की जगह बुक हो गई है
कंंगना की फ‍िल्‍म 'पंगा' का ट्रेलर एक द‍िन पहले ही र‍िलीज हुआ है.

अपनी आने वाली फिल्‍म 'पंगा' (Panga) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) रेलवे टिकट देने वाली एक महिला का किरदार निभाने वाली हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) ने किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 24, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत जल्‍द ही बॉक्‍स ऑफिस पर 'पंगा' लेती नजर आने वाली हैं. उनकी आने वाली फिल्‍म 'पंगा' का ट्रेलर एक दिन पहले ही रिलीज क‍िया गया है. इस फिल्‍म में कंगना एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाने जा रही हैं जो कबड्डी प्‍लेयर रह चुकी है. अब कंगना फिल्‍म में तो शादीशुदा बन ही चुकी हैं, लेकिन कंगना की अपनी रियल लाइफ शादी को लेकर भी काफी सारे प्‍लान हैं. इतना ही नहीं, कंगना ने अपने लाइफ पार्टनर की सारी डिटेल्‍स भी बता दी हैं.

सोमवार को मुंबई में फिल्‍म पंगा का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया. इस मौके पर जब कंगना से पूछा गया कि उनकी शादी के क्‍या प्‍लान्‍स हैं, तो इस पर कंगना ने कहा, 'शादी का अभी तो नहीं पता लेकिन मैं जिससे भी शादी करुंगी, वो लड़का मुझसे ज्यादा इंटेलिजेंट, सुंदर और मुझसे ज्यादा काबिल होना चाहिए. यानी वह हर मामले में मुझसे ज्‍यादा अव्‍वल होना चाहिए.' इतना ही नहीं, कंगना की फिल्‍म 'पंगा' की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि उन्‍होंने कंगना की शादी से जुड़ी सब तैयारी भी कर ली हैं. कंगना की शादी कहां होगी और खाने का मेन्यू क्या होगा, यहां तक की कंगना की शादी की शॉपिंग कहां से करनी है, ये सब सोचाा हुआ है, अब बस लड़के का इंतजार है.

कंगना रनौत और 'पंगा' की न‍िर्देशक अश्विनी अय्यर त‍िवारी.




अश्विनी की ये बात सुनकर कंगना ने कहा कि ये मेरी कितनी खिंचाई करती हैं लेकिन यह बात सच है कि अश्विनी मेरी शादी की प्लानिंग के लिए सबसे परफेक्ट हैं. घर में एक इंसान ऐसा होना चाहिए जो इन सब बातों का खयाल रखे, मुझे लगता है कि अश्विनी में यह तमाम बातें हैं.





आपको बता दे इन दिनों कंगना रनौत और अश्विनी अय्यर तिवारी की बहुत अच्छी दोस्ती है और सूत्रों की मानें तो फिल्‍म 'पंगा' की शूटिंग के सेट पर भी खुद डायरेक्टर अश्विनी कंगना से मिलने और उन्हें मॉर्निंग KISS करने उनकी वैनिटी में जाती थीं.

यह भी पढ़ें :-

पद्रव पर बोलीं कंगना कहा- प्रदर्शन के नाम पर आपको तोड़फोड़ का अधिकार नहीं
वरुण ग्रोवर ने CAA-NRC पर लिखी कविता- 'कागज नहीं दिखाएंगे', Video हुआ वायरल
NFA में नहीं पहुंच सके बीमार अमिताभ अब 29 दिसंबर को मिलेगा दादा साहेब पुरस्कार


 
First published: December 24, 2019, 12:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading