कंगना रनौत ने साधा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर निशाना, बोलीं- 'सोचो जरा, मेरे लिए ये साजिश क्यों'

कंगना का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कंगना का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और तापसी पन्नू पर अपनी भड़ास निकालते हुए सवाल किया है.

  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया पर डंके की चोट पर अपनी बात रखने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के खिलाफ ट्वीट कर सवाल खड़े कर दिए हैं. 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट, तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान को लेकर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हुए सवाल किया है. कंगना ने ट्वीट कर पूछा कि आखिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उनका समर्थन क्यों नहीं करती हैं.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक फैन पेज ने उनके एक इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और तापसी पन्नू के काम की तारीफ करती दिख रही हैं.

कंगना ने ये वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'इंडस्ट्री की कोई भी एक एक्ट्रेस नहीं है, जिसका मैंने समर्थन और तारीफ न की हो. यह सबूत है. लेकिन इनमें से किसी ने भी न तो कभी मेरा समर्थन किया और न ही मेरी सराहना की. क्या आपने कभी सोचा है कि क्यों? क्यों वे मेरे खिलाफ एकजुट हैं? मेरे और मेरे काम को लेकर यह साजिश क्यों? गहराई से सोचिए.'


कंगना का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, 'पंगा क्वीन' का यह वीडियो इसलिए चर्चा में आ गया है, क्योंकि हाल के दिनों में वह कई बार इन एक्ट्रेसेस पर निशाना साधती दिखी हैं.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut targeted Bollywood actresses, Kangana Ranaut tweet, social media, viral post, कंगना रनौत, कंगना रनौत ने साधा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर निशाना, कंगना रनौत ट्वीट, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब भी मुझे कॉल करके और सीधे मैसेज करके उन्होंने आमंत्रित किया मैं सहज तौर पर उनकी फिल्मों के प्रीव्यू में गई. वे मुझे फूल भेजते और मुझ पर प्यार बरसाते. लेकिन जब मैं उन्हें अपनी फिल्मों के प्रिव्यू के लिए कॉल करती तो वे मेरी कॉल तक नहीं उठाते. इसलिए अब हर दिन मैं उनकी क्लास लगाती हूं क्योंकि वे इसी के पात्र हैं.



कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'थलाइवी' में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह फिल्म 'धाकड़' को लेकर भी सुर्खियों में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज