करण जौहर ने गोवा में शूटिंग के बाद फैलाई गंदगी! कंगना रनौत ने फिर साधा निशाना

कंगना रनौत का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.
कंगना रनौत का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर की आड़ में इंडस्ट्री को भी आडे़ हाथों लिया है. इस ट्वीट में उन्होंने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने विचारों को खुलकर रखती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी, जिसमें ये दावा किया गया कि करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने गोवा के एक गांव में शूटिंग के बाद बायोमेडिकल वेस्ट खुले में छोड़कर वापस आ गई है. कंगना ने इस मुद्दे पर करण पर निशाना साधते हुए पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मदद की गुहार लगा डाली है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण की आड़ में इंडस्ट्री को भी आडे़ हाथों लिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है. एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए. कृपया मदद करें.' इस ट्वीट में उन्होंने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया है.


कंगना की ये प्रतिक्रिया उस वक्त सामने आई, जब एक यूजर ने एक न्यूज हेडलाइन के स्क्रीनशॉट को साझा किया, जिसमें दावा किया गया है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने कथित तौर पर गोवा में स्थित एक गांव नेरूल में दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद किस कदर गंदगी मचाई है.





आपको बता दें कि कंगना से पहले लोखांचो एकवॉट गोवा नाम के एनजीओ ने इसी मुद्दे पर करण जौहर से लिखित माफीनामा मांगा था. एनजीओ ने कहा है कि अगर करण की तरफ से जवाब नहीं आता है तो वे अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाएंगे।. करण की टीम गोवा की राजधानी पणजी से 10 किमी दूर नेरुल गांव में शूटिंग के बाद यूज किए गए पीपीई किट और अन्य गंदगी छोड़कर आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज