कंगना रनौत ने इशारों-इशारों में शिवसेना को सुनाई खरी-खरी, कहा- 'नारी का अपमान करने वालों का पतन निश्चित'

कंगना थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई गईं थी. फोटो साभार विरल भयानी

कंगना थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई गईं थी. फोटो साभार विरल भयानी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के वक्त मीडिया के सवालों को खूब जबाव दिया. उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन अपने विरोधियों पर निशाना साध दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने जीवन के 34 साल पूरे किए. 34वां जन्मदिन उनके जीवन के लिए बेहद खास रहा. जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें फिल्‍म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) और 'पंगा' (Panga) के लिए बेस्‍ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड (National Film Award) म‍िला है. वहीं, दूसरी तरफ इस साल र‍िलीज हो रही कंगना की 'थलायवी' के ट्रेलर से 'तेजस' के लुक तक ने 'पंगा गर्ल' को दिनभर सुर्खियों में रखा. कंगना थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के लिए चेन्नई गईं थी. यहां कंगना ने मीडिया के सामने अपने दिल की बात की और बताया कि स्त्री का अपमान करने वाले का क्या हाल होता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) थलाइवी के ट्रेलर लॉन्च के वक्त मीडिया के सवालों को खूब जबाव दिया. उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन अपने विरोधियों पर निशाना साध दिया. कंगना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में कंगना कह रही हैं, 'बहुत सारी चीजें मेरे साथ हो रही थीं, लेकिन ये मेरा मानना है कि जो नारी का अपमान करता है उसका पतन निश्चित है. इतिहास में ये बात देख सकते है. रावण ने सीता का अपमान किया और कौरवों ने द्रौपदी की, मैं खुद को देवी नहीं बता रही हूं लेकिन मैंने भी नारी हूं. मैं हमेशा अपने लिए बोली हूं मैंने किसी को नुकसान नहीं किया है, मैंने बस खुद को सुरक्षित किया है'.




कंगना के इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए लोग ये कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने ये बात शिवसेना के लिए कही है.

फिल्‍म 'थलायवी' में कंगना रनौत ने अपना 20 क‍िलो वजन बढ़ाया और घटाया है. कंगना का कहना है कि उनकी ये फिल्‍म उनके लिए काफी चैलेंज‍िंग रही. ऐसे में मंगलवार को अपनी इस फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर कंगना अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

कंगना अपनी फिल्‍म के न‍िर्देशक व‍िजय के बारे में बात करते-करते अचानक इमोशनल हो गईं. कंगना ने कहा, 'मैं अपने जीवन में कभी क‍िसी ऐसे शख्‍स से नहीं म‍िली ज‍िसने मुझे मेरे हुनर पर मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो... (यह कहते-कहते कंगना का गला रुंध गया) मैं, कभी इतना भावुक होती नहीं हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी क‍ि वो एक ऐसे शख्‍स हैं, ज‍िन्‍होंने मुझे मेरे टैलेंट के बारे में अच्‍छा महसूस कराया. अक्‍सर जि‍स तरह से पुरुष हीरो की फिल्‍में द‍िखाई जाती हैं, उस स्‍तर पर एक्‍ट्रेस की फिल्‍मों को नहीं बनाया या द‍िखाया जाता. लेकिन एक न‍िर्देशक के तौर पर मैंने उनसे सीखा है कि एक्‍टर्स को कैसे ट्रीट क‍िया जाता है और क्रिएट‍िव पार्टनरश‍िप क्‍या होती है.'



बता दें कि थलाइवी में कंगना तमिल स‍िनेमा की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के क‍िरदार में नजर आएंगी. कंगना के बर्थडे पर इस फिल्‍म का ट्रेलर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई दो जगह लॉन्च किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज