कंगना का शिवसेना पर हमला, मुंबई को फिर कहा Pok, बोलीं- 'मुझे कमजोर समझकर भूल कर रहे हैं'

कंगना का शिवसेना पर हमला, मुंबई को फिर कहा Pok, बोलीं- 'मुझे कमजोर समझकर भूल कर रहे हैं'
कंगना रनौत मनाली के लिए वापस निकल गई हैं. फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram

मुंबई स्थित अपने ऑफिस के गिराए जाने पर नाराज कंगना रनौत (Kangana Ranaut Attack On Shiv Sena) ने महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं और एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानि Pok से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 11:20 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) महाराष्ट्र सरकार संग जारी जंग के बीच मुंबई से मनाली (Kangana Ranaut going Back To Manali) के लिए वापस निकल गई हैं. एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को ये जानकारी दी है. लेकिन, जाते-जाते भी एक्ट्रेस महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को निशाने पर लेना नहीं भूलीं. मुंबई स्थित अपने ऑफिस के गिराए जाने पर नाराज कंगना रनौत (Kangana Ranaut Attack On Shiv Sena) ने महाराष्ट्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं और एक बार फिर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानि Pok से की है.

इस ट्वीट में कंगना ने मुंबई में खुद पर हुए अत्याचार की बात भी रखी है. कंगना के मुताबिक, उन पर हमला करके शिवसेना अपनी ही छवि धूमिल कर रही है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'जब रक्षक ही भक्षक होने का ऐलान कर रहे हैं. घड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं. मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं.'
इससे पहले एक अन्य ट्वीट में कंगना ने अपने वापस मनाली जाने का ऐलान किया था. एक्ट्रेस ने लिखा- 'भारी मन के साथ मुंबई छोड़कर जा रही हूं. जिस तरह से मुझे आतंकित किया गया. इन दिनों मेरे ऊपर हमले किए गए. मेरे ऑफिस के बाद मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई. लगातार गालियां दी गई. मेरे चारों ओर घातक हथियारों के साथ सतर्क सुरक्षा. कहना चाहिए, कि पीओके वाली मेरी बात बिल्कुल सही थी.'

गौरतलब है कि बीते 9 सितंबर को ही कंगना रनौत मनाली से मुंबई पहुंची थीं और उनके पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस पर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए बुल्डोजर चला दिया. जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग और भी तेज हो गई. बीएमसी द्वारा उठाए इस कदम के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर सीधा निशाना साधा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज