कंगना रनौत की टीम ने नेपोटिज्म को लेकर किया तापसी पन्नू पर हमला, एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब

कंगना रनौत की टीम ने नेपोटिज्म को लेकर किया तापसी पन्नू पर हमला, एक्ट्रेस ने भी दिया जवाब
कंगना रनौत तापसी पन्नू (Photo Credit- team_kangana_ranaut/taapsee/Instagram)

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम (Kangana Ranaut) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर ट्वीट के जरिए हमला किया है. इसके बाद तापसी ने भी इसका जवाब दिया.

  • Share this:
मुंबई. बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस चल रही है. बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद वीडियो जारी कर बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में जारी नेपोटिज्म पर कई बातें कही थीं. वहीं अब कंगना रनौत की टीम (Kangana Ranaut Team) ने इस बहस में एक्ट्रेस (Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को भी घसीट लिया है. उन पर कई आरोप लगाते हुए कंगना रनौत की टीम ने ऐसी बातें कही हैं कि सभी हैरान रह गए. वहीं इस हमले का तापसी ने भी जवाब दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए ही सब कह दिया है.

दरअसल, कंगना रनौत की टीम ने हाल ही में एक ट्वीट शेयर किया है. इस पोस्ट में कुछ न्यूज आर्टिकल के स्क्रीनशॉट हैं, जिनके जरिए तापसी पर आरोप लगाए गए हैं. कंगना रनौत की टीम ने एक ट्वीटर यूजर का पोस्ट शेयर किया है. जिसमें यूजर का कहना है कि 2017 में तापसी ने कंगना पर हमला कर स्टारकिड्स का बचाव करने का काम किया था. अब वो आउट साइडर्स की मसीहा बनना चाहती हैं. उन्होंने ऑडिएंस को ब्लेम किया लेकिन उन लोगों का नाम नहीं ले सकीं जिन्होंने उन्हें रिप्लेस किया था या फिर बाहर निकाल दिया था'.
वहीं कंगना रनौत की टीम ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए तापसी पर हमला बोला है. टीम ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा- 'कई चापलूस आउटसाइडर्स कंगना द्वारा चलाए जा रहे मूवमेंट को लगातार भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. वो मूवी माफइया की गुड बुक्स में शामिल होना चाहते हैं, उन्हें फिल्में मिलती हैं और अवॉर्ड्स मिलते हैं कंगना पर हमला बोलने के लिए. ये किसी महिला का खुलेआम शोषण करते हैं, तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी'.

वहीं इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत की टीम को टारगेट किया है. तापसी पन्नू ने अपने पोस्ट में निगेटिव लोगों और सोच के बारे में कोट करती हुई तस्वीरें शेयर की हैं. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'मेरी जिंदगी में कुछ समय से, खासकर बीते कुछ महीनों से ऐसा हो रहा है, जिसके जरिए मैं जिंदगी को बेहतर तरीके से समझ पाई. इसके जरिए मुझे काफी शांति और अलग नजरिए मिला है, इसलिए शेयर कर रही हूं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading