सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पैसों पर कर रहा फोकस, गुम हो गया नेपोटिज्म का मुद्दा : कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार पैसों पर कर रहा फोकस, गुम हो गया नेपोटिज्म का मुद्दा : कंगना रनौत
कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Kanganaranaut- Instagram/Chhichhore Trailer)

कंगना रनौत की टीम (Kangana Ranaut Team) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh) केस में आए मोड़ पर अपना रिएक्शन दिया है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput) में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. बिहार और मुंबई पुलिस दोनों ही अपने-अपने स्तर पर इसकी जांच कर रही है. बीते दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस एफआईआर में उन्होंने कई गंभीर आरोपों के साथ-साथ सुशांत के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ के संदिग्ध ट्रांजैक्शन की बात कही थी. वहीं अब पूरे मुद्दे पर कंगना रनौत की टीम (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे से ध्यान हटने पर भी कई बातें कही हैं.

कंगना रनौत की टीम ने इसे लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं. ट्वीट करते हुए लिखा- 'दुर्भाग्य से फैमिली केवल पैसों की बात पर ध्यान दे रही है और उन सभी इंटरव्यूज और पोस्ट को इग्नोर कर रही है जिनमें सुशांत ने बुलिंग और नेपोटिज्म हैरेसमेंट के बारे में बताया था और यहां तक राजनीतिक नेपो माफिया की भागीदारी के मामले को भी.'
अगले ट्वीट में कंगना की टीम का कहना है, 'उन्होंने उसके साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो आसान टारगेट था. क्या वो रणबीर कपूर या वरुण धवन के साथ ऐसा करेंगे? वे कहते हैं कि भाई-भतीजावाद और पक्षपात एक क्रिमिनल अपराध नहीं है.'कंगना की टीम ने आगे कहा कि- ''...केवल मनी लॉन्ड्रिंग है, ये सच है लेकिन हमारे पास अवसर है कानून को बदलने का. और आउटसाइडर्स के लिए Bully-wood को एक सुरक्षित स्थान बनाने का. अगर वो केवल पैसे पर फोकस करेंगे और माफिया पर नहीं तो ये अवसर खो जाएगा.'

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading