कंगना रनौत की टीम ने खोज निकाला सुशांत सिंह राजपूत का 2015 का ट्वीट, नेपोटिज्म पर साझा किए थे विचार

कंगना रनौत की टीम ने खोज निकाला सुशांत सिंह राजपूत का 2015 का ट्वीट, नेपोटिज्म पर साझा किए थे विचार
सुशांत सिंह राजपूत कंगना रनौत

कंगना रनौत की टीम (Kangana Ranaut Team) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा 2015 में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर किए गए एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है.

  • Share this:
kangaaमुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने तीखें बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेस और इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी हस्तियों पर जमकर निशाना साधा है. बॉलीवुड में काम करने के बावजूद एक्ट्रेस इंडस्ट्री के खिलाफ बोलने में कभी नहीं हिचकिचातीं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी टीम भी लगातार हैरान कर देने वाले खुलासे करती दिखाई दे रही है. अब उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत का 2015 में किया गया एक ट्वीट खोज निकाला है. इस ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर अपने विचार साझा किए थे.

कंगना रनौत की टीम ने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें सुशांत द्वारा 2015 में किया गया एक ट्वीट नजर आ रहा है. इस ट्वीट में बेहद अलग तरीके से नेपोटिज्म पर कटाक्ष किया गया है. ट्वीट में लिखा है- 'हम यहां अपने परिवार की मान्यताओं को उसी तरह प्रमोट करते हैं जिस तरह अपने परिवार के सदस्यों को- Larry'. इस पोस्ट के साथ-साथ सुशांत द्वारा #Nepotism #Bollywood जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है.


वहीं ये पोस्ट शेयर करते हुए कंगना रनौत की टीम ने लिखा- 'एक जीनियस दिमाग की पीड़ा, उन्होंने नेपोटिज्म का सर्कस देखकर इसके खिलाफ लड़ने के बजाए इसे इंजॉय करने का फैसला लिया. उन्होंने लोगों द्वारा दिए गए बदसूरत सांचे में ढलने के बजाए इसे छोड़ जाने का फैसला लिया.' कंगना रनौत की टीम के इस ट्विटर पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.



बता दें कि कंगना रनौत ने बीते दिनों एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में नेपोटिज्म पर खुलकर बातें की थीं. उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों को लेकर उन पर सीधा वार करते हुए नेपोटिज्म के कारण आउटसाइडर्स के साथ होने वाले बर्ताव पर भी खुलासा किया था. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कह दिया था कि अगर मैं अपनी कही हुई बातों को साबित नहीं कर पाऊंगी तो अपना पद्मश्री सम्मान वापस कर दूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading