कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं सुशांत की बहन श्वेता, एक्ट्रेस बोलीं- 'साथ देने के लिए शुक्रिया'

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं सुशांत की बहन श्वेता, एक्ट्रेस बोलीं- 'साथ देने के लिए शुक्रिया'
श्वेता सिंह कीर्ति ने कंगना के समर्थन में एक ट्वीट किया है.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Suashant Singh Rajput) के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस सुशांत के मुद्दे में अपनी पर्सनल दुश्मनी निकाल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत एक्टर को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्टर की मौत को सुसाइड बताने के खिलाफ आवाज उठाते हुए इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म पर भी अपनी बात रखी थी. जिसके बाद से ही यह मुद्दा गर्माया हुआ है. लेकिन, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Suashant Singh Rajput) के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर पर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस सुशांत के मुद्दे में अपनी पर्सनल दुश्मनी निकाल रही हैं. विकास सिंह के इस बयान के बाद कंगना रनौत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

लेकिन, अब इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सफाई दी है और कंगना रनौत का समर्थन किया है. श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह, एक्टर की मौत मामले में कंगना रनौत को लेकर दिए अपने बयान पर सफाई देते दिख रहे हैं. वीडियो में विकास सिंह ने कंगना रनौत की तारीफ भी की है. यह विकास सिंह का एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू का एक क्लिप है, जिसमें वह कंगना पर दिए बयान पर सफाई देते दिख रहे हैं.


वीडियो शेयर करते हुए श्वेता सिंह ने लिखा है- 'भाई के लिए लड़ने वाले सभी वॉरियर्स को मेरा सलाम. आप लोग हमारी ताकत हैं और हर तरह से रियल हीरो हैं. अभी हमारा लक्ष्य सिर्फ मजबूत रहना और सही काम के लिए साथ खड़े रहना है. सभी से समझदारी और एकता का आग्रह करती हूं.'





श्वेता सिंह कीर्ति के इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है- 'थैंक यू श्वेता दी. आपके इतने अच्छे शब्दों के लिए शुक्रिया. संदिग्ध लोग हमेशा की तरह गलत हरकतें कर रहे हैं. लेकिन, इन सभी अफवाहों को विफल करने के लिए आपका शुक्रिया.' बता दें, सुशांत के पारिवारिक वकील के बयान के बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया जाने लगा था. जिसके बाद अब जब, विकास सिंह ने अपने बयान पर सफाई दी है तो कंगना ने सुशांत की बहन को शुक्रिया कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज