अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत ने ट्विटर छोड़ने की दी धमकी, स्वदेशी ऐप का करेंगी इस्तेमाल!

कंगना रनौत (फोटो साभारः News 18)
कंगना रनौत (फोटो साभारः News 18)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर (Twitter) छोड़ने की धमकी दी है. वह अब देसी ऐप कू (Koo) से जुड़ने की बात कर रही हैं. वह पहले भी ट्विटर (Twitter) पर हमला बोल चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर बेबाकी से किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं. कई बार उनके ट्वीट इतने विवादास्पद होते हैं कि ट्विटर (Twitter) को उनके ट्वीट हटाने पड़ते हैं. वह ट्विटर के इन कदमों से काफी खफा दिखती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने ट्वीटर में बने रहने की अनोखी वजह फैंस के साथ शेयर की थी. लेकिन अब वह ट्विटर ऐप छोड़ने की धमकी दे रही हैं. वह अपने इस कदम को भी देशप्रेम बता रही हैं. कंगना ने कहा कि वह ट्विटर छोड़कर किसी स्वदेशी ऐप पर चली जाएंगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ट्विटर (Twitter) पर कई प्रतिबंधों का सामना करना पड़ा था. ट्विटर ने उनके कई ट्वीट नियमों का उल्लंघन करने के चलते हटाए थे. अभिनेत्री कंगना ने इशारा कर दिया है कि जल्द ही ट्विटर छोड़ सकती हैं और देसी ऐप पर अपनी बात रखने के लिए जा सकती है, जिसका नाम 'कू' (Koo) है.

बुधवार को कंगना रनौत ने टि्वटर के सीईओ जैक डोर्सी को टैग करते हुए लिखा, 'तुमको किसने चीफ जस्टिस बनाया है? कई बार तुम दूसरों के साथ खड़े नजर आते हो और कई बार बुली हेडमास्टर बन जाते हो. कई बार बिना चुने सांसद भी लगते हो. कई बार प्रधानमंत्री बनते हो. कौन हो तुम? कुछ ड्रगी लोग हमें कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं जैक.' बता दें कि उनकी बहन रंगोली चंदेल का अकाउंट पहले ही सस्पेंड हो चुका है. उन पर हेट स्पीच को बढ़ावा देने का आरोप था.




(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)


कंगना ने इसके पहले ट्विटर को 'चीन की कठपुतली' बताया था. कंगना ने लिखा था, 'चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर  मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है. जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई उल्लंघन नहीं किया है. याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी. चीनी ऐप 'टिक टॉक' की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लग जाएगा.'

(फोटो साभारः Twitter/Kangana Ranaut)


बता दें कि ट्विटर चीन में प्रतिबंधित है. फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस'  में नजर आनेवाली हैं. वह फिल्मों में अपने जानदार एक्टिंग के लिए कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं. इनके अलावा कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगु में रिलीज की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज