कंगना रनौत बनीं प्रोड्यूसर, डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बनाने जा रहीं फिल्म Tiku Weds Sheru

एक्ट्रेस कंगना रनौत बनीं प्रोड्यूसर. (फोटो साभार : kanganaranaut/Instargram)

एक्ट्रेस कंगना रनौत बनीं प्रोड्यूसर. (फोटो साभार : kanganaranaut/Instargram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं. मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले नई फिल्म की घोषणा कर दी है.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) के बैनर तले एक नई फिल्म बनाने जा रही हैं. कंगना की इस फिल्म का नाम ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) है. इस फिल्म से एक्ट्रेस एक प्रोड्यूसर के रुप में अपनी डिजिटल पारी शुरू कर रही हैं. शनिवार को अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी लॉन्च किया है.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का लोगो शेयर किया. लोगो में गरजते हुए शेर की पिक्चर है. इस फोटो के साथ ही कंगना ने पोस्ट लिख कर अपनी प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल पारी के बारे में जानकारी दी है. कंगना ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही जगह इसके बारे में बताया. कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ है. ये फिल्म एक लव और सटायर स्टोरी पर बेस्ड है. कंगना ने लिखा ‘मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन के लोगो की लॉन्चिंग के साथ ही 'टीकू वेड्स शेरू' से डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रहीं हूं, इसके लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है’. कंगना के इस पोस्ट पर उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही है.



कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले नए टैलेंट को मौका देंगी. इसके साथ ही नए-नए विषय पर फिल्म बनाने का रिस्क भी लेने वाली हैं.  इस फिल्म के डिटेल को लेकर अभी कुछ खुलासा नहीं किया गया है.
फिल्म इंडस्ट्री में कंगना रनौत एक एक्ट्रेस के तौर पर दमदार उपस्थिति दर्ज करवा चुकी हैं. कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि कंगना इस फिल्‍म  में  तमिलनाडु की  दिवंगत मुख्यमंत्री  जयलल‍िता के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्‍म इसी साल अप्रैल में र‍िलीज होनी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिलहाल टाल दिया गया है. इसके अलावा कंगना जल्‍द ही 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज