कंगना रनौत जल्द इंदिरा गांधी के किरदार में आएंगी नजर, फिल्म को साई कबीर करेंगे डायरेक्ट

कंगना रनौत ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. फोटो साभार-@KanganaTeam/Instagram

कंगना रनौत ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. फोटो साभार-@KanganaTeam/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की थलाइवी के बाद यह दूसरी पॉलिटिकल फिल्म होगी. इस फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 3:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर पॉलिटिकल ड्रामा (Political Drama) फिल्म में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट करने वाले हैं. ये इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है.

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर कहा, 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे प्यारे मित्र साई कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं. इसका निर्देशन मणिकर्णिका फिल्म्स की तरफ से किया जाएगा. इसे साई कबीर ने लिखा है और वो ही इसका निर्देशन करने वाले हैं.'

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut play Indira Gandhi Role, Political Period Drama, former Prime Minister Indira Gandhi, Congress, Social Media, Kangana Ranaut, कंगना रनौत, कंगना रनौत निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज

इससे पहले कंगना रनौत ने एक फैन पेज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था. मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा.' कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, उसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं. हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है.Kangana Ranaut, Kangana Ranaut play Indira Gandhi Role, Political Period Drama, former Prime Minister Indira Gandhi, Congress, Social Media, Kangana Ranaut, कंगना रनौत, कंगना रनौत निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज
कंगना रनौत की थलाइवी के बाद यह दूसरी पॉलिटिकल फिल्म होगी. कंगना ने फिल्म के बारे में बताया है कि इसका टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है और न ही ये इंदिरा गांधी की बायोपिक होने वाली है. इस फिल्म में और भी दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म में आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार को भी दिखाया जाएगा.

कंगना के साथ पहले रिवॉल्वर रानी में काम कर चुके डायरेक्टर साई कबीर इस फिल्म को भी डायरेक्ट करेंगे साथ ही उन्होंने स्क्रिप्ट लिखी है. यह फिल्म ग्रैंड लेवल पर बनने वाली है, जिसमें संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे कई नेताओं के भी किरदार होंगे.

आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' मूवी बनाने का ऐलान किया था. इस पर जनवरी 2022 से वह शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. यह फिल्म कश्मीर की 10वीं सदी की रानी दिद्दा पर आधारित होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज