Home /News /entertainment /

कंगना रनौत बड़े पर्दे पर बनने जा रही हैं 'सीता', करीना कपूर ने इसी रोल के ल‍िए मांगी थी मोटी फीस

कंगना रनौत बड़े पर्दे पर बनने जा रही हैं 'सीता', करीना कपूर ने इसी रोल के ल‍िए मांगी थी मोटी फीस

कंगना रनौत की 'सीता' 5 भाषाओं में र‍िलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

कंगना रनौत की 'सीता' 5 भाषाओं में र‍िलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)एपिक ड्रामा 'द इनकार्नेशन- सीता' (The Incarnation-SITA) में लीड रोल यानी सीता का क‍िरदार न‍िभाएंगी. कंगना ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है. 'थलाइवी' के बाद 'सीता' कंगना की एक और पैन इंडिया फिल्‍म होगी जो 5 भाषाओं में र‍िलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    पद्मश्री सम्‍मान से सम्‍मानित और 4 बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर्दे पर जयलल‍िता का क‍िरदार न‍िभाने के बाद अब एक और बड़ा रोल करने जा रही हैं. कंगना अब एपिक ड्रामा ‘द इनकार्नेशन- सीता’ (The Incarnation-SITA) में लीड रोल यानी सीता का क‍िरदार न‍िभाएंगी. कुछ देर पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा की गई है. कुछ समय पहले इस मैगनम ऑपस में लीड रोल के ल‍िए एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम सामने आ रहा था. लेकिन र‍िपोर्ट्स में दावा क‍िया गया कि करीना ने इस रोल के ल‍िए काफी ज्‍यादा फीस की ड‍िमांड कर दी थी.

    ‘थलाइवी’ के बाद ‘सीता’ कंगना की एक और पैन इंडिया फिल्‍म होगी जो 5 भाषाओं में र‍िलीज होगी. ‘सीता’ का न‍िर्देशन आलौक‍िक देसाई करने वाले हैं. कई सारे नामों के बीच अब प्रोड्यूसरों ने कंगना रनौत के नाम पर मोहर लगा दी है. वहीं कंगना रनौत ने भी अपने इंस्‍टाग्राम से इसकी पुष्टि कर दी है.

    Kangana Ranaut

    कंगना रनौत ने सीता का पोस्‍टर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाह‍ि‍र की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

    एसएस स्‍टूड‍ियो की प्रोड्यूसर सलोनी शर्मा ने कहा है, ‘एक मह‍िला होने के नाते मुझसे ज्‍यादा कंगना का इस फिल्‍म में स्‍वागत करने में क‍िसी को खुशी नहीं हो सकती. कंगना में असली भारतीय महिला के सभी गुण हैं.. न‍िडर, बहादुर और बेबाक. ये मौका है कि हम हर मायने में समानता के जश्‍न को मनाएं.’

    कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का एक सीन. (Photo @kanganaranaut/Instagram)

    कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्‍ट्रेस इस समय काफी ब‍िजी हैं. उनकी फिल्‍म ‘थलाइवी’ हाल ही में स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई है. इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. वहीं उनकी इस नई फिल्‍म ‘सीता’ की बात करें तो कुछ समय पहले ये र‍िपोर्ट्स आई थीं कि फिल्‍म के लेखक के वी व‍िजेंद्र प्रसाद की इस रोल के लिए पहली पसंद कंगना रनौत ही हैं.

    Tags: Kangana Ranaut, SITA Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर