अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत बड़े पर्दे पर निभाएंगी 'रानी दिद्दा' का किरदार, एक्ट्रेस ने की फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' की घोषणा

कंगना रनौत
कंगना रनौत

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns: The Legend of Didda) होगी. उन्होंने ट्वीट में कहा कि हमारा भारतवर्ष झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का साक्षी रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 4:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेजोड़ अभिनय के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. पंगा, क्वीन, मणिकर्णिका जैसी कई फिल्मों में उनका खास अंदाज देखने को मिला है. पिछले कुछ समय से कंगना सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. अन्य सेलेब्स और राजनेताओं से उनके विवादों की खबरें आती रहती हैं. आज ही कंगना ने अपनी अगली फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है जिसके कारण वो फिर चर्चा में हैं.

कंगना ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns: The Legend of Didda) होगी. उन्होंने ट्वीट में कहा- "हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का. ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया. लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा."


आपको बता दें कि रानी दिद्दा कश्मीर पर राज करने वाली पहली महिला शासक थीं. उन्होंने करीब 5 दशक तक 10 से लेकर 11वीं शताब्दी में कश्मीर की हुकूमत संभाली थी. उनके एक पैर में पोलियो की समस्या थी मगर वो महान शासक और योद्धा थीं. कंगना इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2022 से शुरू कर सकती हैं. इसके अलावा कंगना जल्द ही थलाइवी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है. कंगना धाकड़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज