कंगान रनौत ने कोविड को हराने के बाद शेयर किया वीडियो, ट्रोल्स बोले- कोरोना से पूछ लो अब वो कैसा है...

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.  (फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. (फोटो साभार- @kanganaranaut/Instagram)

कोरोना को मात देने के बाद पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मना किया था कि वह नहीं बताएंगी कि कैसे उन्होंने कोरोना को मात दी, लेकिन फिर वीडियो शेयर कर सीक्रेट लोगों को बताए, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कोरोना वायरस को मात (Kangana Ranaut test Negative) दे दी हैं. हाल ही में उन्होंने ये एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी फैंस के साथ साझा की. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कोरोना को मात दी. वीडियो को सामने आने के बाद कंगना एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

ट्विटर पर बैन होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना से जंग जीतने के बाद वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पुराने विवाद के साथ बात शुरू की और कोरोना को हराने के सीक्रेट लोगों को बताए, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

कंगना ने कहा, पिछली बार जब मैंने अनाउंस किया था तो कुछ लोग बहुत हर्ट हो गए थे, क्योंकि मैंने कहा था कि इस स्मॉल टाइम वायरस को हराते हैं. यहां कुछ आजादी ही नहीं है, कुछ निगेटिव लोगों का ग्रुप बहुत हावी रहता है. लेकिन मेरी बहन कहा कि इन लोगों का बस चले तो वो आपको सांस लेने से भी रोक देंगे. ऐसे लोगों को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना चाहिए. इसलिए मैं आपके साथ अपने अनुभव शेयर करना चाहती हूं'.



वीडियो में कंगना ने बताया , 'सबसे पहले तो डरना नहीं है, सबसे पहले प्रॉब्लम को पहचानिए बाहरी है या अंदरूनी है. आपको ये भी ध्यान रखना है कि ये किसी और को संक्रमित न करें. इसे फिजिकल, मेंटल और इमोशनल में डिवाइड कर दीजिए. मेरा गला दर्द कर रहा था, दिमाग पे धुंध जैसी थी, जिससे टेस्ट और स्मेल नहीं आ रही थी. मैंने दिन में दो-तीन बार स्टीम ली, इससे तुरंत राहत मिलती है. काढ़ा पीने से गले को राहत मिलती थी, गिलोय मेरे पेरेंट्स ने भेजा था, जिनका बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे बहुत थकान महसूस हो रही थी उसके लिए मैंने स्ट्रेचिंग और योगासन किए. मेंटली परेशान होने पर मैंने मेडिटेशन, प्राणायाम किया, आप ओम का जाप भी कर लें तो अच्छा होगा. उन्होंने बताया कि वह टीवी और डिजिटल से दूर रही और दोस्तों से फोन पर बात की. इसके साथ ही हनुमान चालीसा और गायत्री मंत्र को कई-कई बार सुना.

कंगना का ये वीडिया देखने के बाद ट्रोल्स ने कंगना को ट्रोल कर रहे हैं. कोई कह रहा है,  'शुक्र है इसके लिए तुमने ममता दीदी का जिम्मेदार नहीं बताया.' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'तुम निगेटिव हो गईं, लेकिन कोरोना से भी पूछ लो अब वो कैसा है.' एक अन्य ट्रोल ने कहा कि पहले अपनी रिपोर्ट दिखाएं तो दूसरे ट्रोल ने आप इसे स्मॉल टाइम वायरस कैसे कह सकती हैं, जब देश में इतने लोग बीमार पड़ रहे हैं.



Kangana Ranaut, Kangana Ranaut troll, Kangana Ranaut shares experience, Kangana Ranaut tells how she fight with corona, Covid 19, Social Media, Viral Post, कंगान रनौत, कंगान रनौत  ट्रोल, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो

आपको बता दें कि कंगना को लोगों ने इसलिए भी ट्रोल किया, क्योंकि उन्होंने पहले ये बताने से मना कर दिया था कि आखिर कैसे उन्होंने इतनी जल्दी कोरोना को मात दे दी. उन्होंने कहा था कि अगर वो ये बता देती हैं कि कैसे उन्होंने कोरोना को मात दी तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज