वैक्सीन लगवाने की अपील करने पर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, यूजर बोले- 'दीदी झूठ बोल रही है'

फोटो साभार: @KanganaRanaut instagam

फोटो साभार: @KanganaRanaut instagam

हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो पोस्ट किया है. कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के कारण काफी लोग निगेटिव फील कर रहे हैं मगर यह समय निगेटिव फील करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगवाकर पॉजिटिव रहने का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 8:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना को देश से लेकर विदेशी मुद्दों तक पर अपनी राय रखते देखा जा सकता है. जिसके चलते वह कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन, कंगना को ट्रोल्स (Kangana Ranaut Troll) से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह ये बात अपने पोस्ट से अक्सर साबित करती रहती हैं. अब कंगना रनौत लोगों को जागरूक करती नजर आ रही हैं.

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के कारण काफी लोग निगेटिव फील कर रहे हैं मगर यह समय निगेटिव फील करने का नहीं है बल्कि वैक्सीन लगवाकर पॉजिटिव रहने का है. कंगना ने वैक्सीन लगवाए जाने के फायदे भी बताए हैं और कहा है कि वह अपने स्टाफ और परिवार के सभी लोगों का जल्द से वैक्सिनेशन करवाएंगी.




हालांकि इसी वीडियो में कंगना ने जल्दबाजी में कुछ ऐसी बातें बोल दीं जिनके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो में कंगना ने भारत को दुनिया की सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश बता दिया. इसके अलावा उन्होंने वैक्सीन को दवाई बोल दिया और कोरोना के फैलने के लिए जनसंख्या को दोषी ठहरा दिया. वहीं, कुछ यूजर्स कंगना से यह भी पूछ रहे हैं कि जब जनसंख्या ही कारण है तो उन्होंने कुंभ मेले और राजनैतिक रैलियों को रोकने के लिए वीडियो क्यों शेयर नहीं किया.

Kangana Ranaut
फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram


इससे पहले कंगना रनौत ऑक्सीजन के मामले में सरकार की पैरवी करने पर ट्रोल हुई थीं. आक्रोशित जनता के सामने, सरकार की पैरवी करना कंगना को भारी पड़ गया. कंगना ने ट्वीट किया था, 'अगर समझ में आता है तो फैक्ट्स को जानें. भारी जनसंख्या, अशिक्षित, गरीब और बेहद जटिल देश को संभालना आसान नहीं है. हर कोई अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है. नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती, पर हमें आभारी होना चाहिए, वे जो हमेशा आपके लिए मौजूद रहता है. उसे अपना पंचिंग बैग न बनाएं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज