जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस, कंगना रनौत बोलीं- 'एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड...'

जावेद अख्तर, कंगना रनौत.
जावेद अख्तर, कंगना रनौत.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कानूनी कदम उठाते हुए उन पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का केस दर्ज कराए जाने पर अब कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 3:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि का केस (Defamation Case) दर्ज किया है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया और न्यूज चैनल में बातचीत के दौरान जावेद अख्तर पर धमकी देने समेत कई और चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. अब जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी कदम उठाते हुए उन पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का केस दर्ज कराए जाने पर अब कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है. जिसके जरिए उन्होंने जावेद अख्तर के अपने पर मानहानि का केस दर्ज कराए जाने पर चुटकी ली है. एक्ट्रेस लिखती हैं- 'एक थी शेरनी....और एक भेड़ियों का झुंड.' इसके साथ ही कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत का वह ट्वीट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर के कंगना पर केस दर्ज कराने की बात कही है.
अपने ट्वीट में संजय राउत ने लिखा है- 'गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय टेलीविज़न पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की. मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई है.'

बता दें कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ऋतिक रोशन मामले पर जावेद अख्तर ने मुझसे कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा, तुम आत्महत्या के बारे में भी सोच सकती हो. कंगना ने ये भी कहा था कि जब मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वो मेरे ऊपर चिल्लाए और बुरी तरह गुस्सा हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज