अपना शहर चुनें

States

किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- मेरा सिर शर्म से झुक गया है

कंगना रनौत. (फाइल फोटो)
कंगना रनौत. (फाइल फोटो)

मंगलवार को ट्रैक्टर रैली के दौरान किसानों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद एक बार फिर कंगना की आवाज किसान आंदोलन (Farmer's Protest) के खिलाफ बुलंद हो गई है. कंगना (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को दिल्ली में हुई हिंसा पर नाराजगी जाहिर की है. कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने इस पूरी घटना को शर्मनाक बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 12:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुआत से ही किसान आंदोलन का विरोध करती नजर आ रही हैं. किसान आंदोलन (Farmer's Protest) का विरोध करने पर उल्टा कंगना को भी विरोध का सामना करना पड़ा. कई सेलिब्रेटीज ने कंगना के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की थी और कंगना को काफी खरी-खोटी भी सुनाई थी. लेकिन, मंगलवार को ट्रैक्टर रैली के दौरान किसानों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद एक बार फिर उनकी आवाज किसान आंदोलन के खिलाफ बुलंद हो गई है. मंगलवार को दिल्ली में हुई हिंसा पर कंगना ने नाराजगी जाहिर की है. कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने इस पूरी घटना को शर्मनाक बताया है.

कंगना ने सौरभ चौधरी नाम के एक ट्विटर यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. इस ट्वीट में सौरभ ने लिखा था- 'बॉलीवुड के क्रांतिकारी कहां हैं जो कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे थे जब वह किसान आंदोलन के नाम पर विरोध प्रदर्शन पर बैठे लोगों की मंशा पर सवाल उठा रही थीं.' इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने भी एक ट्वीट किया है.

कंगना लिखती हैं- 'मैंने इससे बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन मैं असफल रही. मैं चीजों की योजना में एक कल्पना हो सकती हूं, लेकिन मेरी असफलता बहुत बड़ी है. मेरा सिर शर्म से झुक गया है. मैं शर्मिंदा हूं कि मैं अपने देश की एकजुटता की रक्षा नहीं कर सकी. मैं कोई नहीं हूं, लेकिन फिर भी मैं हर कोई हूं और मैं आज असफल हूं.'



Kangana Ranaut, Kangana Ranaut on protesters, Farmer Protesters, कंगना रनौत, Delhi Violence, Delhi riot, kangana on priyanaka chopra, Kangana Ranaut tweet on Farmer Protest, Kangana Ranaut tweet on delhi violence, Kangana Ranaut tweet on Diljit dosanjh, Kangana Ranaut tweet, news18 Hindi
(photo credit: twitter/@KanganaTeam)

कंगना के इस ट्वीट से जाहिर होता है कि वह दिल्ली हिंसा से काफी दुखी हैं. इससे पहले भी कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उन सेलिब्रिटीज पर सवाल खड़े किए थे, जिन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया था. कंगना ने इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा से लेकर दिलजीत दोसांझ तक पर निशाना साधा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज