कंगना रनौत का Tejas दिसंबर में भरेगा उड़ान, 'पंगा गर्ल' ने ट्वीट कर दी खुशखबरी

कंगना रनौत का Tejas दिसंबर में भरेगा उड़ान, 'पंगा गर्ल' ने ट्वीट कर दी खुशखबरी
कंगना रनौत ट्वीट कर फैंस को आने वाली फिल्म की खुशखबरी दी है. फोटो साभार- @KanganaTeam/twitter

फिल्म 'तेजस (Tejas)' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने लोगों के काम करने की रफ्तार को थाम दिया है. भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा रोज बढ़ रहा है. कोरोना की मार सबसे ज्यादा सिनेमा जगत (Cinema Industry) पर देखी गई. सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बंद होने की वजह से करोड़ों का नुकसान हो रहा है. हर शुक्रवार को मल्टीप्लेक्स में नई फिल्म का दीदार करने वाले लोग इंतजार में हैं कि सब कुछ ठीक हो जाएं, जिससे वे पहली जैसी जिंदगी को दोबारा से जी सकें. इस बीच बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक खुशखबरी दी है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस (Tejas)'को लेकर अहम जानकारी दी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आज (28 अगस्त) को एक ट्वीट किया और अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस (Tejas)' के बारे में जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है. इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं. ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक बड़ी बात है. जय हिंद.'
इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से शायद फिल्म को अभी टाला गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दिसंबर में फिल्म की शूटिंग पर काम शुरू किया जाएगा.फिल्म का फस्ट लुक फरवरी में सामने आया था, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आईं थीं. वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही हैं. फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर दिख रहा है.






ये भी पढ़ें-  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर उठाए सवाल तो श्वेता सिंह कीर्ति ने सबूत के साथ दिया जवाब

फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि यूनिफॉर्म में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन रात न्योछावर कर देती हैं.. अब कंगना भी अपनी अगली फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज