'तनु वेड्स मनु' के डायरेक्टर पर भड़कीं कंगना, स्वरा से लेकर तापसी तक को लिया आड़े हाथ

कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.(Twitter @KanganaRanaut)

कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.(Twitter @KanganaRanaut)

'तनु वेड्स मनु' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बेस्ट फ्रेंड्स बने थे, लेकिन असल जिंदगी में दोनों की बिल्कुल नहीं बनती. दोनों अक्सर ट्विटर पर एक-दूसरे के खिलाफ भड़ास निकालते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 11:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर मीडिया पर भड़ास निकाली है. उनका कहना है कि उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu) के 10 साल पूरे होने के रिपोर्ट में कुछ मीडिया पोर्टल ने उन्हें टैग नहीं किया है. कुछ मीडिया पोर्टल ने इस फिल्म के दस साल पूरे होने की खबर में फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को तो टैग किया है, लेकिन कंगना रनौत को नहीं.

कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली. नीतू नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया- 'फिल्मफेयर और जितेश पिल्लई का पक्षपात भरा एटीट्यूड देखिए. उन्होंने फिल्म की साइड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को तो टैग किया, लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत को टैग नहीं किया.' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- 'मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज़ दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती.... अजीब मोहब्बत है यार.'

कंगना रनौत, Kangana Ranaut, Tanu Weds Manu, Taapsee Pannu, Swara Bhasker
फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के दस साल पूरे.




'तनु वेड्स मनु' में कंगना रनौत और स्वरा भास्कर बेस्ट फ्रेंड्स बने थे, लेकिन असल जिंदगी में दोनों की बिल्कुल नहीं बनती. दोनों अक्सर ट्विटर पर एक-दूसरे के खिलाफ भड़ास निकालते रहते हैं.
दोनों की दुश्मनी की शुरुआत तब हुई थी, जब कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस और करण जौहर के तलवे चाटने वाली बताया था. इस बारे में बात करते हुए स्वरा भास्कर ने इंटरव्यू में कहा था- 'मुझे लगता है बी का मतलब बेस्ट होता है. तो जो बोलना है बोलो. कभी-कभी लोग जो बोलते हैं, वो उनकी मानसिकता दिखाता है. मुझे लगता है कि बी ग्रेड एक्टर्स और आउटसाइडर्स की बहस में यही हुआ है. यह बहुत बुरा है. लोग अपनी मानसिकता दिखा रहे हैं, न कि मेरी, तापसी या किसी और की.'

इस सप्ताह कंगना रनौत ने विधायक सुखदेव पांसे पर निशाना साधा. सुखदेव पांसे ने कंगना रनौत को नाचने-गाने वाली कहा था. इस पर कंगना रनौत ने कहा कि वह दीपिका, कटरीना और आलिया नहीं हैं. वह फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स नहीं करतीं.

इस पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा कि सुखदेव पांसे ने गलत कहा है, लेकिन कंगना रनौत ने दूसरों को नीचा दिखा कर और बुरा किया. 'सुखदेव पांसे ने बहुत ही बुरी, सेक्सिस्ट और निंदनीय बात कही... कंगना... आपने इसे और बुरा बना दिया.' इसके बाद स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की 2013 की फिल्म 'रज्जो' का एक डांस वीडियो शेयर किया. हालांकि कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा कि 'रज्जो' में उन्होंने आइटम नंबर नहीं किया था बल्कि वह फिल्म में एक बार डांसर की भूमिका में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज