Drugs Case: ड्रग चैट में आया इस बड़ी एक्ट्रेस का नाम, कंगना ने कसा तंज- 'बड़े घर के बच्चे पूछते हैं- माल है क्या?'

कंगना रनौत.
कंगना रनौत.

Drugs Case: चैट में D, K से माल (Drugs) मंगाती नजर आ रही हैं. इस पूरे मामले पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लिए इस पूरी चैट पर प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो केस की जांच में जुटी है. अभी तक इस मामले में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेज के नाम सामने आ चुके हैं. अब बॉलीवुड की एक और टॉप एक्ट्रेस का नाम ड्रग मामले में सामने आया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) से पूछताछ की, जिसमें D और K के बीच की ड्रग्स को लेकर चैट का खुलासा हुआ है. चैट में D, K से माल (Drugs) मंगाती नजर आ रही हैं.

अब इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएक्शन भी सामने आया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए मामले को लेकर तंज कसा है. अपने ट्वीट में कंगना लिखती हैं- 'मेरे पीछे दोहराओ, डिप्रेशन ड्रग्स के दुरुपयोग का परिणाम है. तो जिस हाई सोसाइटी के अमीर स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे के होने का दावा किया जाता है, जिनकी अच्छी परवरिश होती है. वे अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अब यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Kangana Ranaut, Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty Drugs Connection, Deepika Padukon, Kangana Ranaut take a dig At Kangana Ranaut, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, Bollywood News In Hindi, Sushant Singh Rajput Drugs, Deepika Padukone Drugs, Shraddha Kapoor, Sara




चैट में D और K के बीच Hash और गांजे को लेकर चर्चा की बात कही जा रही है. गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को पहले ही ड्रग कनेक्शन में नाम सामने आने के बाद गिरफ्तार किया जा चुका है. ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी अब तक कई सेलिब्रिटीज को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज