कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बताया, क्यों आईं हैं ट्विटर पर

कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बताया, क्यों आईं हैं ट्विटर पर
कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर पर आने से उनके फैंस सीधे उनसे जुड़ रहे हैं. कंगना ने इस पर खुशी जताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
मुम्बई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर डेब्यू किया है. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर आने को लेकर एक लंबा मैसेज भी दिया है. उन्होंने एक वीडियो जारी करके बताया है कि वह ट्विटर पर क्यों आई. कंगना रनौत ने बताया कि उनका पहले मानना था कि वह एक आर्टिस्ट है उनको जो भी बात कहनी होगी वह अपनी फिल्मों के जरिए, अपने आर्ट के जरिए बताएंगी. क्योंकि वह एक कलाकार हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि अब उनकी भावना बदल गई है.

इस साल और खास तौर पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो सोशल मीडिया पर लड़ाई चली, इसने कंगना की भावना बदल दी. इसके बारे में जिक्र करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोशल मीडिया के जरिए पूरा विश्व एक हुआ और इस में उसे जीत मिली. इस पावर को देखने के बाद कंगना रनौत का मन बदला और ट्विटर पर डेब्यू कर लिया. उन्होंने ने कहा कि उन्हें अब सोशल मीडिया से बहुत ज्यादा उम्मीद जग गई हैं. बल्कि नए भारत के निर्माण में उन्हें लगता है कि सोशल मीडिया एक अहम रोल प्ले कर सकता है.

उन्होंने कहा कि पहले उनको ऐसा पहले लगता था कि अगर उन्हें कोई बात कहनी है तो वह ऑडियंस से अपने लोगों से बहुत दूर नहीं है. वह अपनी भावनाओं को फिल्मों के जरिए प्रकट करती रहेंगी. लेकिन अब सोशल मीडिया की ताकत को देखते हुए उन्होंने मन बनाया है कि अब वह सोशल मीडिया पर भी मौजूद रहेंगी. फिलहाल उन्होंने ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया है. कंगना रनौत ने अपने वीडियो संदेश में यह भी कहा कि उनको पहले से ट्विटर पर आने के लिए कई तरह की डील मिलती रही है. यहां तक कि उनको करोड़ों करोड़ों की डील ऑफर की गई हैं.



कंगना रनौत के अनुसार सोशल मीडिया के जरिए उनके ऊपर कई तरह के आरोप भी लगाए गए तब भी कई बार दबाव बनाया गया कि सोशल मीडिया पर आए और खुद के खिलाफ बोलने वालों का मुंह बंद करा दे लेकिन तब अपनी बात के लिए उन्होंने फिल्मों को चुना.





बता दें कि पहले कंगना रनौत की बातों को ज्यादातर मौकों पर टीम कंगना रनौत नाम के अकाउंट से जारी किया जाता रहा है. लेकिन अब कंगना ने सीधे-सीधे अपना अकाउंट बना लिया है और अपनी बात रखना शुरू कर चुकी हैं. इससे पहले कंगना की मैनेजर और उनकी बहन रंगोली चंदेल भी अरसे तक ट्विटर पर काफी चर्चित शख्सियत रही हैं. लेकिन कुछ ट्वीट की वजह से उनके ट्विटर हैंडल को ट्विटर ने आधिकारिक तौर पर हटा दिया था. इसके बाद से कंगना रनौत की बात कहने के लिए ट्विटर पर टीम कंगना रनौत का अकाउंट बनाया गया था, लेकिन अब सीधे तौर पर जुड़ गई हैं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज