कंगना रनौत ने परिवार संग किए गोल्डन टेंपल के दर्शन, फोटो शेयर कर बोलीं- 'इससे सुंदर कुछ नहीं'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में. फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में. फोटो साभार: @KanganaRanaut instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गोल्डन टेंपल गई हैं. जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कंगना ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

  • Share this:

मुंबई. 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल शहरों की भागदौड़ और शोर-शराबे से दूर मनाली में समय बिता रही हैं. वे मनाली स्थित अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं. वे रोजाना इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैंस को अपने जीवन की झलक देती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गोल्डन टेंपल गई हैं. जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैं श्री हरमंदिर साहिब गोल्डन टेंपल गई थी. मेरा पालन-पोषण नॉर्थ में हुआ है और मेरे परिवार का हर सदस्य कई बार गोल्डन टेंपल जा चुका है लेकिन मैं पहली बार गई थी. गोल्डन टेंपल की सुंदरता और दिव्यता देखकर दंग रह गई. कंगना ने अपनी स्टोरी में भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल और मां नजर आ रही हैं.

Kangana ranaut
दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ गोल्डन टेंपल गई हैं कंगना रनौत. फोटो साभार: @Kangana Ranaut instagram

इससे पहले कंगना ने अपने रिलेटिव्स के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की और उन्होंने एक छोटा सा नोट भी लिखा है, जिसमें वे लिखती हैं, 'कोविड के दौरान आइसोलेशन में रहना, सबसे चुनौतीपूर्ण था. आज मनाली में दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलना काफी प्यारा अऩुभव रहा, दादी टॉम से मिलने मंडी जा रही हूं ...' 'क्वीन' एक्ट्रेस अपनी बहन रंगोली के साथ मुस्कान बिखेरते हुए अपने करीबियों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली थी. मगर कोरोना की दूसरी लहर के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. यह फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. फिल्म में उनके फिल्मी करियर से राजनीति में योगदान तक के बारे में दिखाया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और कंगना की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज