अपना शहर चुनें

States

कंगना रनौत ने पुरी में किए भगवान जगन्नाथ के दर्शन, मास्क न पहनने पर लोगों ने किया ट्रोल

कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो साभार-@KanganaTeam/Twitter
कंगना रनौत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो साभार-@KanganaTeam/Twitter

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भगवान जगन्नाथ (Lord Jagannath) से आशीर्वाद लिया. दर्शन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी. कंगना ने अपनी कई तस्वीरों को भी साझा किया, जिसको देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 9:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की 'धाकड़ गर्ल' यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भगवान पर काफी आस्था रखती हैं. इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इसके बाद भी शूटिंग से थोड़ा सा टाइम निकाल कर कंगना आज भगवान जगन्नाथ (Lord Jagannath) के दर्शन करने के लिए पुरी पहुंचीं. जहां उन्होंने भगवान जगन्नाथ से आशीर्वाद लिया. दर्शन के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी. कंगना ने अपनी कई तस्वीरों को भी साझा किया, जिसको देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मंदिर जाते दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 'हमने हमेशा कृष्ण को राधा और रुक्मिणी के साथ देखा है, लेकिन पुरी जगन्नाथ में भगवान कृष्ण अपने भाई-बहनों के बलराम और सुभद्रा ( अर्जुन की पत्नी और अभिमन्यु की मां) के साथ हैं. उनके ह्रदय के चक्र से निकलती ऊर्जा के चलते पूरे स्थान में स्वास्थ्यप्रद और सुखदायक मिठास का एहसास होता है.

llywood, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut visited Lord Jagannath, Kangana Ranaut got trolled, social media, viral news, news18, Network 18, बॉलीवुड , कंगना रनौत, कंगना रनौत ने किए भगवान जगन्नाथ के दर्शन, कंगना रनौत हुईं ट्रोल, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज




कंगना रनौत ने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ था और गले में हेवी चोकर केरी किया हुआ था. इस दौरान लोगों ने उन्हें तब ट्रोल कर दिया जब इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर मास्क नहीं देखा. एक यूजर ने लिखा- सबसे पहले पब्लिक प्लेस पर मास्क पहनें. सभी ने मास्क पहना हुआ है तो आप क्यों नहीं पहन सकती हैं? नियमों का पालन करो कंगना रनौत, तुम राधा या रुकमणी नहीं हो. एक अन्य ने लिखा- ऐसा लगता है कि मास्क केवल आम लोगों के लिए है. वहीं, अन्या ने कंगना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा- आपका मास्का कहा है.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो कंगना 'थलाइवी' में नजर आएंगी. यह पॉलिटिशन जयललिता की बायॉपिक है. इसके साथ ही 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स': द लेजेंड ऑफ दिद्दा' जैसे प्रॉजेक्ट्स भी कंगना के पास हैं. फिल्म 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज