सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट, रिएक्शन हो रहा वायरल

(photo credit: instagram/@sonu_sood
/@kanganaranaut)

(photo credit: instagram/@sonu_sood /@kanganaranaut)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कोरोना वायरस के लिए टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.' उनके इस ट्वीट पर अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सोनू के ठीक होने का पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 8:32 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में अपने फैंस को बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. लेकिन, एक हफ्ते से ज्यादा समय तक यह महामारी उन्हें परेशान नहीं कर सकी. सोनू सूद ने बीते शुक्रवार को ही एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (Sonu Sood COVID Report) आ चुकी है. सोनू सूद ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कोरोना वायरस के लिए टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.' उनके इस ट्वीट पर अब कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सोनू के ठीक होने का पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है. एक्ट्रेस के मुताबिक, सोनू भारत में बनी वैक्सीन लगवाने की वजह से ही इतनी जल्दी ठीक हुए हैं. वह लिखती हैं- 'सोनू जी, आपने कोविड वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था और मैं देख रही हूं कि आप बहुत तेजी से ठीक हो गए हैं. शायद आप भारत में बनी वैक्सीन और उसके प्रभावों की तारीफ करना चाहते हों, ताकि लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके.'

kangana ranaut, sonu sood
(photo credit: twitter/@KanganaTeam)


बता दें, सोनू सूद ने 17 अप्रैल को ही अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. खास बात ये है कि एक्टर ने वायरस से संक्रमित होने के करीब 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाई थी. हालांकि, संक्रमण की चपेट में आने के बाद भी वह लगातार जरूरतमंदों की मदद करने में जुटे थे. मालूम हो कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से पूरे देश को अपनी चपेट में लेती जा रही है. खासकर, महाराष्ट्र में तेजी से यह महामारी पैर पसार रही है. रोजाना महामारी से संक्रमित लाखों मरीज सामने आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज