Kangana Ranaut ने दिवाली पर घर में किया भाभी का स्वागत, बोलीं- 'हमारे घर देवी आई हैं...'

(photo credit: twitter/@KanganaTeam)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी और अपने भाई-भाभी की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. जिसमें वह हाथ में दीया से सजी थाल लिए नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत अपने फैंस को दिवाली की भी बधाई दी है.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत रनौत की शादी (Aksht Ranaut's wedding) बीते गुरुवार (10 नवंबर) को राजस्‍थान के उदयपुर (Udaipur) में धूमधाम से हुई. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से भाई की शादी से जुड़ी डीटेल भी शेयर की थी. अब उन्होंने अपने छोटे भाई अक्षत की दुल्‍हनिया और अपनी भाभी ऋतु का जोरशोर से स्‍वागत किया है. जिसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कंगना रनौत ने अपनी और अपने भाई-भाभी की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं. जिसमें वह हाथ में दीया से सजी थाल लिए नजर आ रही हैं.

    फोटो शेयर करते हुए कंगना रनौत अपने फैंस को दिवाली की भी बधाई दी है. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- 'दीपावली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है, आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा ( grihapravesh) कहते हैं, सबको दीपावली की शुभकामनाएं. #HappyDiwali2020 #दीपावली'



    तस्वीरों में कंगना रनौत व्हाइट सूट में दिखाई दे रही हैं. वहीं उनके साथ ही उनकी बहन रंगोली, भाई अक्षत और भाभी ऋतु भी नजर आ रहे हैं. कंगना की भाभी रेड सूट में चुनरी ओढ़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, कंगना के भाई की शादी के दौरान कंगना का लुक खूब चर्चा में रहा था. उन्होंने भाई की शादी के लिए करीब 70 लाख रुपए अपने लुक पर खर्च किए थे.



    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शादी में कस्‍टम मेड बांधनी लहंगे में नजर आईं. ये लहंगा पूरे 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ है ज‍िसे ड‍िजाइनर अनुराधा वकील ने तैयार किया है. इस लहंगे की कीमत 16 लाख बताई जा रही है. कंगना के इस ड्रेस में डीप पर्पल कलर का ब्‍लाउज और ब्‍लू कलर का लहरिया लहंगा था, जिसे उन्‍होंने ग्रीन और पर्पल कलर के दुपट्टे के साथ टीमअप किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.