कंगना रनौत के ऑफिस में BMC कर्मचारियों ने तोड़ीं पर्सनल चीजें- वकील ने क‍िया दावा

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC कर्मचारियों ने तोड़ीं पर्सनल चीजें- वकील ने क‍िया दावा
कंगना के बंगले पर बीएमसी (BMC) ने अपना हथौड़ा चलाया तो एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाइकोर्ट (Bombay High Court) में अपील की, जिस पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया. कंगना रनौत के बंगले पर अवैध निर्माण को लेकर की जा रही बीएमसी की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी.

बीएमसी के 40 से ज्‍यादा कर्मचारियों ने इस प्रोडक्‍शन हाउस में तोड़-फोड़ की कार्रवाई की है. ऐसे में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील का दावा है क‍ि इस कार्रवाई में बीएमसी कर्मचारियों ने स‍िर्फ स्‍ट्रक्‍चर ही नहीं तोड़ा बल्कि कंगना के ऑफिस की कई पर्सनल चीजें जैसे पेंटिंग्‍स, क्रॉकरी, फर्नीचर भी तोड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 3:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) केंद्र सरकार से मिली Y+ स‍िक्‍योर‍िटी के बीच हिमाचल से मुंबई अपने घर पहुंच चुकी हैं. लेकिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने कंगना के प्रोडक्‍शन हाउस के ऑफिस में अवैध कंस्‍ट्रक्‍शन को तोड़ने की कार्रवाई कर दी. हालांकि कंगना ने ट्ववीट कर ये बात कही कि उनके प्रोडक्‍शन हाउस की इस इमारत में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है. लेकिन बीएमसी के 40 से ज्‍यादा कर्मचारियों ने इस प्रोडक्‍शन हाउस में तोड़-फोड़ की कार्रवाई की. ऐसे में कंगना रनौत के वकील का दावा है क‍ि इस कार्रवाई में बीएमसी कर्मचारियों ने स‍िर्फ स्‍ट्रक्‍चर ही नहीं तोड़ा बल्कि कंगना के ऑफिस की कई पर्सनल चीजें जैसे पेंटिंग्‍स, क्रॉकरी, फर्नीचर भी तोड़ा है.

न्‍यूज 18 इंडिया से बात करते हुए कंगना रनौत के वकील र‍िजवान स‍िद्दीकी ने कहा, 'ये स‍िर्फ प्रोडक्‍शन हाउस नहीं, उनका घर है जो उन्‍होंने काफी मेहनत से बनाया है. घर के अंदर का स्‍ट्रक्‍चर, पेंट‍िंग्‍स, फर्नीचर, कीमती लाइट्स, फैंस, सब तोड़ा है.' उन्‍होंने बताया कि हम कोर्ट में इस कार्रवाई के एवज में मुआवजा भी मांगेंगे. 40 आदमी और 50 पुलिस फोर्स ने ये कमरा तोड़ा है, पूरा घर तोड़ा है. पर्सनल चीजें तोड़ी हैं. ये तो आप समझ ही सकते हैं कि सुबह 10.35 नोटिस च‍िपकाया गया जबकि 10 बजे से ही लोग तोड़ने के लिए मौजूद थे.'

kangana ranaut, manikarnika
Kangana Ranaut vs Shiv Sena
कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी गई है. (Photo - Viral Bhayani)





कंगना के वकील ने दावा क‍िया है कि बीएमसी के कर्मचारियों ने कंगना के पड़ोस‍ियों को भी धमकी दी है क‍ि कंगना का बायकॉट करो नहीं तो उनके यहां भी ऐसी ही कार्रवाई हो सकती है. बता दें कि कंगना के पहुंचने से कुछ घंटे पहले ही बीएमस ने कंगना के पाली हिल स्थि‍त ऑफिस में कार्रवाई करते हुए कुछ अवैध हिस्‍सों को तोड़ा द‍िया है. कंगना रनौत का ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है, जिस पर अचानक एक द‍िन पहले बीएमसी अधिकारियों ने एक नोटिस चस्‍पा द‍िया. कंगना को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय द‍िया गया था और 24 घंटे होते ही बीएमसी ने तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज