कंगना रनौत ने PM मोदी को किया बर्थडे विश, कहा- 'हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले'

कंगना रनौत ने PM मोदी को किया बर्थडे विश, कहा- 'हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले'
कंगना रनौत का ट्वीट वायरल हो रहा है.

पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो जारी कर बधाई दी है. कंगना ने अपने बधाई में कहा कि पीएम मोदी की सबसे अधिक अपमान किया जाता है लेकिन फिर भी वे करोड़ों भारतीयों के दिल में बसते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 9:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें ढ़ेरों बधाईयां मिल रही हैं. देश-विदेश से पीएम मोदी को बधाईयों का तांता लगा हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. पीएम मोदी को बॉलीवुड (Bollywood) के 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी विश किया है. उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है. 'पंगा क्वीन' ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को बधाई संदेश दिया है. कंगना ने वीडियो में कहा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत-बहुत बधाई. मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला. लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको काफी सराहता है. मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजे हैं, शोर है आपको लिए जैसी बातें की जाती हैं और अपमान किया जाता है, लेकिन आप जानते कि वो कुछ लोग ही हैं, वो एक प्रोपोगेंडा है'.


कंगना ने आगे कहा, 'लेकिन एक साधारण भारतीय जो आपके लिए महसूस करता है, वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, भक्ति और इतना प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है'.



उन्होंने आगे कहा कि मैं बस इकता कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाज आप तक नहीं पहुंच पाती है, वो सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं आपके लिए, आपकी लंबी उम्र के लिए. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आपके जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं. जय हिंद.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर को गुजरात के वडनगर में हुआ था. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है.  उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों में पार्टी कार्यकर्ता सेवा सप्ताह मनाया जा रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज