लाइव टीवी

कंगना रनौत की बहन ने लॉकडाउन में किया गृह-प्रवेश तो एक्‍ट्रेस ने पहनी बहन की पुरानी साड़ी

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 4:00 PM IST
कंगना रनौत की बहन ने लॉकडाउन में किया गृह-प्रवेश तो एक्‍ट्रेस ने पहनी बहन की पुरानी साड़ी
कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल. (फोटो साभार : @Kanganateam/Twitteer)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने देश में चल रहे इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही अपने नए घर में प्रवेश किया है.

  • Share this:
मुंबई. देश में इस समय लॉकडाउन (Lockdown चल रहा है, लेकिन लॉकडाउन के समय में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने परिवार में लगातार जश्‍न मनाती हुई नजर आ रही हैं. पहले फैमली के साथ बर्थडे सेलीब्रेशन और अब कंगना ने गृह-प्रवेश पूजा भी अटैंड की है. ये पूजा कगंना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के नए घर की थी, जिसमें दोनों बहनें साथ नजर आईं. इस पूजा में कंगना रनौत अपनी ही बहन की पुरानी साड़ी (Kangana Ranaut wore sister Rangoli saree) पहने हुए नजर आईं.

कंगना रनौत टीम ने अपने ट्व‍िटर पर ये जानकारी साझा की है कि 18 मई को कंगना की बहन रंगोली के नए घर की इस गृह-प्रवेश पूजा था, जिसमें ये दोनों बहने साथ थीं. अक्‍सर ड‍िजाइनर साड़‍ियों में नजर आने वाली कंगना ने इस मौके पर अपनी ही बहन की पुरानी साड़ी पहनी. ये साड़ी रंगोली की पहली करवाचौथ की साड़ी थी. बहन को अपनी साड़ी में देख रंगोली काफी इमोशनल भी हो गईं.

 



बता दें कि रंगोली चंदेल, कंगना की बहन होने के साथ ही उनकी प्रवक्‍ता भी हैं. दरअसल कंगना रनौत खुद किसी भी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर नहीं हैं. लेकिन उनकी बहन रंगोली ट्व‍िटर पर काफी एक्टिव रहती थीं. हाल ही में एक व‍िवाद‍ित ट्वीट के चलते रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया गया था.

हाल ही में एक विवादित टिप्पणी करने के बाद रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (Twitter account suspend) हो गया था, जिसकी श‍िकायत ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने की थी. शिकायत के बाद ट्विटर ने रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी दी थी. रंगोली फिर भी ऐसे पोस्ट करती रहीं कि ट्विटर ने एक्शन लेते हुए उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया. विवादित ट्वीट्स न करने की चेतावनी की बात भी उन्होंने खुद ट्वीट करके बताई थी. रंगोली ने लिखा था, ट्विटर की ओर से मुझे चेतावनी मिली है.
First published: May 20, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading