कंगना रनौत ने पापा के बर्थडे पर शेयर की Unseen Pic, बोलीं- 'काश आप इतने सख्त पैरंट न होते'

कंगना ने अपने पापा की ये तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना ने अपने पापा की ये तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पापा की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करते हुए अपने पापा का एक सख्त अभिभावक बताया है.

  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक एक्टिव सोशल मीडिया (Social Media) यूजर हैं, जो समय-समय पर प्रशंसकों को अपनी पोस्ट्स के जरिए अपडेट साझा करती रहती हैं. कंगना आज अपने पापा का बर्थडे मना रही हैं. आज इस खास मौके पर उन्होंने अपने पापा की एक अनसीन तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा किया है. कंगना ने इस पोस्ट में अपने पापा को एक सख्त अभिभावक कहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पापा की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'डियर पापा, काश आप इतने सख्त पैरंट न होते. लेकिन उदास आखों, घुंघराले बाल और खासतौर पर बहादुर गर्म खून और गुस्से के लिए शुक्रिया. मैंने केवल आपका खून ही नहीं पाया है बल्कि आपकी आग भी पाई है. हैपी बर्थडे पापा, आपकी बब्बर शेरनी छोटू.'

 Kangana Ranaut, Kangana Ranaut father's birthday, Kangana Ranaut tweet, Kangana Ranaut Father's Birthday, Kangana Ranaut worte a letter on her father birthday, कंगना रनौत, कंगना रनौत के पापा का बर्थडे


कंगना पहले भी कई बार कह चुकी हैं कि उनके पापा के साथ उनके रिलेशन्स अच्छे नहीं रहे. कंगना ने कई इंटरव्यू में बताया है कि काफी सालों तक उनके पिता ने उनसे बात तक नहीं की थी. कंगना के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक्टिंग करे और इसीलिए काफी सालों तक वह कंगना से बात तक नहीं करते थे.

आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने मम्मी-पापा की शादी की सालगिरह के मौके पर उनकी प्रेम कहानी के बारे में लोगों को बताया था. उन्होंने बताया था कि मम्मी पापा ने शादी के बारे में बच्चों से झूठ बोला था कि उनकी अरेंज मैरिज हुई है लेकिन उनकी शादी लव मैरिज थी. कंगना ने बताया कि उनको यह बात उनकी नानी ने बताई कि मम्मी पापा का अफेयर था.

कंगना ने बताया कि मम्मी को पापा ने बस स्टैंड पर देखा था, जब वह कॉलेज से लौट रही थीं. अब वह रोज उसी बस में सफर करने लगे थे. कंगना ने बताया कि पापा ने जब शादी का प्रपोजल भेजा तो नाना ने रिजेक्ट कर दिया था. क्योंकि पापा की इमेज अच्छी नहीं थी. कंगना ने बताया कि मेरे नाना मम्मी के लिए सरकारी नौकरी वाला लड़का ढूंढा था लेकिन मां तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए नाना को शादी के लिए मना लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज