Mother's Day 2020: कंगना रनौत ने लिखी मां के लिए कविता, कहा- तुम्हारे सिवा मुझे कहीं प्यार नहीं मिला

Mother's Day 2020: कंगना रनौत ने लिखी मां के लिए कविता, कहा- तुम्हारे सिवा मुझे कहीं प्यार नहीं मिला
कंगना रनौत ने बताया किस्सा (Photo Credit- team_kangana_ranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने घर से बगावत कर के और भागकर फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए जाना जाता है. लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी मां को लेकर अपने दिल की बातें लिखी हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मदर्स डे (Mother's Day 2020) के अवसर पर अपनी मां को समर्पित करते हुए एक कविता लिखी है. यह कविता अंग्रेजी में है. इसमें उन्होंने अपनी मां से मिले प्यार और उनके योगदान का जिक्र किया है. उन्होंने यह भी लिखा कि जब वो पेट में थीं तो उनकी मां इसलिए खाना खाती थीं कि ताकि कंगना को खून मिल सके. साथ ही यह बताया कि उन्होंने पूरे विश्व का भ्रमण किया लेकिन उन्हें कहीं भी अपनी मां सा प्यार नहीं मिला. कंगना ने खुद को अपनी मां का एक अंश बताया. उनकी के ये बेहद प्यारी कविता आप भी पढ़ें-


कंगना से पहले आयुष्मान खुराना ने मदर्स डे (Mothers Day 2020) के मौके पर सभी माओं के लिए एक खूबसूरत गीत लिखा है, जिसे वह रविवार को अपने फैंस के सामने लाने वाले हैं. आयुष्मान खुराना के इस गीत का शीर्षक है 'मां', जो सभी माओं के लिए समर्पित है.
हाल ही में आयुष्मान ने 'भारत माता' (Bharat Mata) पर एक बेहद इमोशनल कविता सुनाई थी. जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वहीं अब वह दुनियाभर की सभी मांओं के लिए नया गीत लेकर आ रहे हैं. इसके बारे में बताते हुए आयुष्मान ने कहा, "हालांकि हर एक दिन को मदर्स डे कहा जाना चाहिए, लेकिन अपने बच्चों के प्रति उनके निस्वार्थ प्रेम और बलिदान को देखते हुए हम उनके लिए खास तौर पर समर्पित इस दिन का जश्न मना सकते हैं.'

जबकि कंगना रनौत की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने दिहाड़ी मजदूरों (Daily Wage Workers) की मदद के लिए आगे आई थीं. उन्होंने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए योगदान दिया था. बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत लॉकडाउन से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं. जिसमें वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी. वहीं कोरोना वायरस के कारण 'थलाइवी' की शूटिंग रोकी गई तो दिहाड़ी मजदूरों के लिए मुसीबत खड़ी हो गई. मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपये दान किए थे.



यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में बदले-बदले दिखे रणवीर सिंह, बढ़ी दाढ़ी-मूंछों के साथ कुछ ऐसे आए नजर

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज