कंगना रनौत की 'थलाइवी' की रिलीज डेट आई सामने, बॉक्स ऑफिस पर सैफ से लेंगी 'पंगा'

यह फिल्म तमिलनाडु की सीएम रहीं दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता के जीवन से प्रेरित है.

यह फिल्म तमिलनाडु की सीएम रहीं दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता के जीवन से प्रेरित है.

कंगना रनौत के फैंस को फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. आज जयललिता (Jayalalithaa) की जयंती के मौके पर कंगना ने फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म 23 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 8:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) की आज जयंती है. इस मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अगामी फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट का ऐलान किया है. पिछले लंबे समय से फैंस को जयललिता की बायोपिक का इंतजार था. यह फिल्म तमिलनाडु की सीएम रहीं दिवंगत एक्ट्रेस जयललिता के जीवन से प्रेरित है. दर्शकों को इस फिल्म के जरिए जयललिता के जीवन के तमाम किस्सों के बारे में पता चलेगा. वह जान पाएंगे कि कैसे एक एक्ट्रेस राज्य की राजनीति का केन्द्र बन जाती हैं. फिल्म में उनके राजनीतिक जीवन के तमाम पड़ावों को दर्शाया गया है.

कंगना और जयललिता के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में कंगना के लुक ने लोगों की उत्सुकता को पहले ही काफी बढ़ा दिया था. बुधवार शाम 6.35 बजे कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'थलाइवी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया था. इसके साथ ऐलान किया कि यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को कई भारतीय भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


यकीनन, कंगना रनौत इस साल 'थलाइवी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने जा रही हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत की फिल्म का क्लैश भी सामने आ गया है. वह इस बार सीधे सैफ अली खान से पंगा लेने वाली हैं. दरअसल, जिस दिन 'थलाइवी' रिलीज होगी, उसी दिन सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' भी रिलीज हो रही है. यानी बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत वर्सेज सैफ अली खान का मुकाबला देखने को मिलेगा. दोनों ही काफी पॉपुलर कलाकार हैं और अपने-अपने फन में माहिर हैं.



फिल्म 'थलाइवी' के मोशन टीजर में कंगना हूबहू जयललिता जैसी लग रही हैं. बता दें कि कंगना ने इस फिल्म के लिए अपना वजन काफी बढ़ाया था. कंगना ने बताया था कि हैवी प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल कर उन्होंने अपना वजन 70 किलो तक बढ़ा लिया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'धाकड़' के लिए तेजी से अपने वजन भी घटाया था. कंगना एयरफोर्स की पायलट के रूप में फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी. कंगना अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में बनी रही थीं. वह आजकल लगभग हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज