कंगना रनौत ने शेयर किया था आमिर खान का जो Interview वो न‍िकाला Fake, हो चुकी है पुलिस कंप्‍लेंट

कंगना द्वारा शेयर क‍िए इस फेक इंटरव्‍यू में आमिर खान अपनी ह‍िंदू पत्‍नी पर बात करते नजर आ रहे हैं. (Photo-@KanganaTeam/@Aamir_Khan/Twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) ने कुछ द‍िन पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया पर एंट्री मारी और सोशल मीडिया जॉइन करते ही कंगना रनौत भी फेक न्‍यूज के जंजाल में फंस गईं. कंगना ने ट्व‍िटर पर आते ही एक 'इंटरव्‍यू' शेयर करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) पर कट्टरपंथी होने का आरोप मढ़ दिया. लेकिन आपको बता दें क‍ि ये इंटरव्‍यू पूरी तरह फेक है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) लंबे समय तक सोशल मीडिया (Social Media) से दूर रहीं और उनकी टीम ही उनके कमेंट अपने ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर करती रही है. लेकिन कुछ द‍िन पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया पर एंट्री मारी और एक वीडियो के जरिए अपने फैंस को इस बता की जानकारी भी दी. लेकिन सोशल मीडिया जॉइन करते ही कंगना रनौत भी फेक न्‍यूज के जंजाल में फंस गईं. जी हां, कंगना ने ट्व‍िटर पर आते ही एक 'इंटरव्‍यू' शेयर करते हुए आमिर खान (Aamir Khan) पर कट्टरपंथी होने का आरोप मढ़ दिया. लेकिन आपको बता दें कि आमिर ने ऐसा कोई इंटरव्‍यू कभी द‍िया ही नहीं और वह इस 'फेक इंटरव्‍यू' (Aamir Khan Fake Interview) के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत भी दर्ज करा चुके हैं.

    कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर आमिर खान का 'फेक इंटरव्‍यू' शेयर क‍िया जिसमें आमिर खान कह रहे हैं कि 'भले ही वह मुस्लिम हैं और उनकी पत्‍नी हिंदू (किरण राव), उनके बच्‍चे मुस्लिम रीति-र‍िवाज और परिवेश के साथ ही बड़े होंगे. कंगना ने ये इंटरव्‍यू शेयर करते हुए लिखा, 'शादी का मतलब स‍िर्फ जीन्‍य और संस्‍कृति का समन्‍वय नहीं बल्कि धर्मों का भी समन्‍वय है. बच्‍चों को अल्‍लाह की इबादत भी स‍िखाइए और श्री कृष्‍णा की भक्ति भी, यही धर्मन‍िर्पेक्षता (सेक्‍युलर‍िज्‍म) है न ?? '









    हालांकि असलीयत ये है कि ये इंटरव्‍यू पूरी तरह फेक है और आमिर खान 2016 में ही इसके खिलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज करा चुके हैं. एक टीवी शो में अपनी इस श‍िकायत का ज‍िक्र करते हुए आमिर ने कहा, 'मैं देख रहा था क‍ि बहुत समय से मेरे ख‍िलाफ साजिश हो रही है, मेरे ख‍िलाफ लोगों को भड़काया जा रहा है. एक अजीब सा इंटरव्‍यू आया था ज‍िसमें मैं कह रहा हूं कि मैं तो मुसलमान हूं, मेरे बच्‍चे मुसलमान हैं, मेरी बीवी हिंदू हो तो क्‍या हुआ.. ऐसे कुछ अजीब-अजीब से इंटरव्‍यू आए थे. कुछ मेरे फोटो आ रहे थे कि ये आतंकियों के साथ घूम रहा है. तो अलग-अलग किस्‍म की अफवाहें मेरे बारे में फैलाई जा रही थीं. तो जब मैंने देखा क‍ि ये लगातार हो रहा है, तब मैं मुंबई पुलिस में गया क‍ि मेरे बारे में पूरी तरह गलत बातें फैलाई जा रही हैं.



    आमिर खान ने साफ क‍िया क‍ि हालांकि वो अपने बारे में आने वाले कमेंट्स काफी मजे से पढ़ते हैं लेकिन अपने बारे में फैलाई जा रही गलत अफवाह को वह फैलने नहीं देना चाहते. बता दें कि आमिर खान इन द‍िनों अपनी फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.