Kangana vs Shiv Sena Latest Update: मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर शिवसैनिकों ने दिखाए काले झंडे

Kangana vs Shiv Sena Latest Update: मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर शिवसैनिकों ने दिखाए काले झंडे
कंगना रनौत का व‍िरोध करने के ल‍िए द‍िखाए गए काले झंडे. (Photo- Viral Bhayani)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मनाली से सीधे मुंबई पहुंचने वाली हैं. करणी सेना से लेकर आरपीआई (RPI) तक के लोग यहां नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं श‍िवसेना (Shiv Sena) के सैकड़ों कार्यकर्ता भी ऐयरपोर्ट पहुंच चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 2:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मनाली से सीधे मुंबई पहुंचने वाली हैं. कंगना को Y+ स‍िक्‍योरिटी के बीच मुंबई लाया गया है और कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई पहुंची कंगना को सीधे उनके घर पहुंचाया जाएगा. कंगना को वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ मुंबई पहुंचाया गया है. लेकिन इस बीच एयरपोर्ट पर काफी भीड़ जमा हो चुकी है. करणी सेना से लेकर आरपीआई तक के लोग यहां नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं श‍िवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता भी एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं. टी-2 टर्मिनल के गेट के बाहर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई है. श‍िवसेना के लोगों ने कंगना को एयरपोर्ट पर काले झंडे द‍िखाए हैं. इस बीच ताजा खबर आ रही है क‍ि एयरपोर्ट पर पुलिस को एक लावारिस बैग म‍िला है जिसकी जांच के लिए बॉम्‍ब स्‍कॉर्ड को बुलाया गया है.

बता दें कि कंगना के पहुंचने से कुछ घंटे पहले ही बीएमस ने कंगना के पाली हिल स्थि‍त ऑफिस में कार्रवाई करते हुए कुछ अवैध हिस्‍सों को तोड़ा द‍िया है.






कंगना रनौत का ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है, जिसपर अचानक एक द‍िन पहले बीएमसी अधिकारियों ने एक नोटिस चस्‍पा द‍िया. कंगना को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय द‍िया गया था और 24 घंटे होते ही बीएमसी ने तोड़-फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है.


बीते दिनों मुंबई (Mumbai) की तुलना के पीओके से करने के चलते सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के सामने आए एक वीडियो में कंगना की तस्वीर को चप्पल मारते भी देखा गया है. साथ ही शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत ने भी कंगना को मुंबई ना आने की सलाह थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज