तपती गर्मी में कंगना रनौत कर रहीं जैसलमेर के रेतीले टीलों पर फिल्म 'तेजस' की शूटिंग, देखें VIDEO

सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का बेसब्री लोग इंतजार कर रहे हैं.

सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का बेसब्री लोग इंतजार कर रहे हैं.

जैसलमेर में तपती गर्मी में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana runaut) अपनी मोस्ट अवेटेड की फिल्म 'तेजस (Tejas)' की शूटिंग कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 11:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रेत के टीलों पर काले कपड़ों में एक आतंकवादी हाथ में चाकू लिए एक युवक को मार रहा है, तभी उसके पास बम के धमाके होते हैं और वह गिरता है और निर्देशक बोलता है कट... इसके साथ ही शूटिंग का यह सीन पूरा होता है. गौरतलब है कि जैसलमेर में तपती गर्मी में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana runaut) अपनी मोस्ट अवेटेड की फिल्म 'तेजस (Tejas)' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग म्याजलार के पास रेतीले टीलों पर चल रही है, जहां पर फिल्म की फाइट के सीन चल रहे हैं.

मौजूदा सीन में रेत के टीले पर एक्शन दृश्य फिल्माए जा रहे हैं. एक्शन फिल्म 'तेजस' कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म है, जिसमें कंगना एक फाइटर प्लेन की पायलट का रोल निभा रही हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में जारी है. शूटिंग देखने के लिए भारी संख्या में प्रशंसक शूटिंग स्थल पर पहुंच रहे हैं, जिसको देखते हुए वहां पर सुरक्षा का जमावड़ा है. कंगना रनौत की यह फिल्म रोनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही है.

Youtube Video


सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का बेसब्री लोग इंतजार कर रहे हैं. बता दें, नेशनल फिल्म अवॉर्ड अपनी झोली में डाल, जन्मदिन मनाने के बाद कंगना रनौत अब अपनी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हर फिल्म के लिए जी जान से जुट जाती हैं. कंगना की मेहनत उनकी हर फिल्म में दिखती भी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज