रंगोली का चौंकाने वाला दावा- कंगना रनौत की वजह से करण जौहर के घर 'ड्रग्स' ले रहे थे सितारे

करण जौहर की हाउस पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं. इसमें शाहिद, रणबीर, अर्जुन, मलाइका, दीपिका, वरुण, विक्की कौशल और एक कांग्रेस नेता की पत्नी भी थीं.

  • Share this:
करण जौहर की हाउस पार्टी का एक विडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मौजूद सितारों पर अकाली दल के नेता ने ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. इसी वीडियो पर नया खुलासा करते हुए कंगना रनौत की बहन रंगोली ने कहा कि ये नेपोटिज्म की हार की पार्टी थी. ये सितारे कंगना की फिल्म को मिली कामयाबी को पचा नहीं पा रहे थे.

कांग्रेस नेता की पत्नी भी थी मौजूद
हालांकि करण जौहर और पार्टी में मौजूद सितारों के बचाव में महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा सामने आए है. मिलिंद देवड़ा का दावा है कि उनकी पत्नी भी इसी पार्टी में मौजूद थीं और कुछ इस तरह की एक्टिविटी पार्टी में नही हुई है. यह महज़ बदनाम करने की साज़िश है. अकाली दल के नेता इन आरोपों को लगाने के लिए माफ़ी मांगे.

ये नेपोटिप्म गैंग की तड़प हैः रंगोली



हालांकि जहां एक तरफ़ इस वीडियो पर राजनीतिक सियासत शुरू हो गई है तो वही बालीवुड में भी इस वीडियो पर राजनीति शुरू हो गई है. कंगना की बहन का आरोप है कि ये पार्टी नेपोटिप्म गैंग की तड़प है. उन्होंने इस पर एक ट्वीट किया है.



करण जौहर पर नेपटिज़म का आरोप लगाने वाली कंगना रनौत और उनकी बहन इस कंट्रोवर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. कंगना की बहन रंगोली ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा कि नेपटिज़म गैंग को कंगना से जलन हो रही है. क्योंकि फ़िल्म 'जजमेंटल है क्या' को अच्छी सफलता मिली है. यही नहीं कंगना ने कई बड़ी फ़िल्में साइन की हैं जल्द ही कंगना ऑफ़िस खोल डायरेक्टर बनने की तैयारी में हैं. रंगोली ने ट्विटर पर नेपटिज़म गैंग कह तंज करते हुए लिखा कि इन छोटी बातों से कुछ नही होगा. अच्छी फ़िल्में बनाना और एक्टिंग करना सीख लो. मेहनत करो. ऐसे तड़पने से कुछ नहीं होगा.



आपको बता दे रंगोली का यह तंज करण जौहर की उस पार्टी की तरफ़ था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. कई लोग बालीवुड के दिग्गज सितारे दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा समेत और कई लोगों पर ड्रग्स लेने का आरोप सोशल मीडिया पर लगा रहे हैं.

हालांकि रंगोली के इस तंज पर जब हमने बालीवुड के सितारों से बातचीत करने की कोशिश की तो उन्होंने दबी ज़बान में ऑफ़ कैमरा कहा कि हम रंगोली और कंगना को तवज्जो देना ज़रूरी नहीं समझते, रंगोली आए दिन किसी ना किसी से भिड़ने का ट्विटर पर बहाना ढूंढ़ती रहती हैं. इसलिए इनके ट्विटर को इग्नोर करना ही बेहतर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading