Kangana Office Demolition Live Updates: कंगना रनौत कुछ देर में पहुंचेंगी मुंबई, एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी

Kangana Office Demolition Live Updates: कंगना रनौत कुछ देर में पहुंचेंगी मुंबई, एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी
कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी गई है. (Photo - Viral Bhayani)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी के कर्मचारियों ने कंगना के ऑफिस के अवैध हिस्‍से पर कार्रवाई शुरू कर दी है. कंगना दोपहर तक मुंबई पहुंचने वाली हैं. उनका ये ऑफिस इसी साल जनवरी में 48 करोड़ की कीमत से बनकर तैयार हुआ है. बीएमसी के अनुसार वह कंगना के ऑफिस का निर्माण अवैध तरीके से हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2020, 2:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच खींचतान जारी है. कंगना दोपहर तक मुंबई पहुंचने वाली हैं, लेकिन इससे पहले ही बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) एक्शन में आ गई है. BMC ने बांद्रा के पाली हिल में स्थित एक्ट्रेस के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में दूसरा नोटिस भेजा. इसके कुछ देर बाद ही BMC की एक टीम बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस का एक हिस्सा गिरा दिया.  BMC के इस कार्रवाई के खिलाफ  कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. हालांकि, कोर्ट ने जब रोक लगाने का आदेश जारी किया, तब तक बीएमसी की टीम दफ्तर को तोड़ने के बाद लौट चुकी थी. अब इस मामले में गुरुवार दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी.

कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि एक्ट्रेस को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था. लेकिन बीएमसी ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है. नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराया गया. BMC के इस एक्शन पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है. एक्ट्रेस ने BMC को बाबर सेना बताया और कहा कि ये मंदिर (कंगना का ऑफिस) दोबारा बनेगा.

बीते दिनों मुंबई (Mumbai) की तुलना के पीओके से करने के चलते सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना (Shiv Sena) उनके खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के सामने आए एक वीडियो में कंगना की तस्वीर को चप्पल मारते भी देखा गया है. साथ ही शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत ने भी कंगना को मुंबई ना आने की सलाह थी.



मुंबई आने से पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- 'मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी.'
kangana ranuat
कंगना रनौत का ऑफिस.



kangana

संजय राउत (Sanjay Raut) की टिप्पणी के बाद जवाबी हमले में कंगना अपने मुंबई जाने की तारीख का ऐलान करते हुए कहा था कि वो भी सच्ची मराठा हैं, उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म बनाना मराठा गौरव को और ऊंचा किया था. ऐसे वो में बेधड़क मुंबई आएंगी जिसे जो उखाड़ना हो उखाड़ ले. इसके बाद लगातार हो रही बयानबाजी और कंगना रनौत की सुरक्षा के मद्देनजर गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज