लाइव टीवी

'तान्हाजी' के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत की बहन, दीपिका पादुकोण की फिल्म पर कह डाली ऐसी बात

News18Hindi
Updated: January 10, 2020, 3:02 PM IST
'तान्हाजी' के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत की बहन, दीपिका पादुकोण की फिल्म पर कह डाली ऐसी बात
रंगोली चंदेल मे अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' के सपोर्ट में किया ट्वीट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Sister) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के सपोर्ट में बोलते हुए दीपिका पादुकोण की फिल्म (Deepika Padukone Film) पर विवादित बयान दे दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2020, 3:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 2020 शुरू होते ही बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की रिलीज का सिलसिला चल पड़ा है. इस साल की शुरुआत में ही रिलीज हुई दो बड़ी फिल्मों को सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं मिलीं. ये दो फिल्में हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर'. दीपिका पादुकोण JNU प्रदर्शन में खड़ी पाई गईं तो कई लोगों ने उनकी फिल्म 'छपाक' का विरोध करना शुरू कर दिया. वहीं इसी विरोध के चलते लोगों ने 'तान्हाजी' को सपोर्ट करने का फैसला किया. वहीं अब कंगना रनौत की बहन (Kangana Ranaut Sister) रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने भी तान्हाजी को लेकर एक चौंकाने वाला ट्वीट शेयर किया है.

रंगोली चंदेल ट्विटर के जरिए बॉलीवुड और पॉलिटिक्स से जुड़े मुद्दों पर बेझिझक अपनी राय रखती हैं. हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' पर भी रंगोली ने कमेंट किया लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने दीपिका की फिल्म 'पद्मावत' पर एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा- 'फिल्म इंडस्ट्री ने कदम उठाया है, क्या हम तान्हाजी को भी उतना ही प्यार देंगे जितना हमने क्रिमिनल व्हाइट वॉशिंग करने वाली फिल्म संजू या इतिहास का सॉफ्ट पॉर्न बनने वाली पद्मावत को दिया? ताली दोनों हाथों से बजती है, हाथ बढ़ाओ देश बचाओ.'

रंगोली ने अपने ट्विटर पर 'तान्हाजी' का सपोर्ट तो किया है लेकिन इसी के साथ रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' पर उन्होंने कुछ नहीं कहा है. हालांकि, इससे पहले कंगना रनौत ने दीपिका की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर देखकर, उसकी जमकर तारीफ की थी. वहीं इस फिल्म ने रंगोली को भी उनके साथ हुई एसिड अटैक की भयावह घटना याद दिला दी थी.

बात करें तान्हाजी की तो ये फिल्म वीर मराठा योद्धा तान्हाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. इसके साथ ही 'तान्हाजी' में लगभग 11 सालों बाद अजय देवगन-काजोल की जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही है. वहीं दीपिका पादुकोण की 'छपाक' रियल लाइफ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. लक्ष्मी ने एसिड की खुली बिक्री के खिलाफ जंग लड़ी थी.

ये भी पढ़ें- Tanhaji Review: जानें अजय देवगन की फिल्म देखकर लोगों ने ट्विटर पर क्या कहा?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 2:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर