लाइव टीवी

अस्पताल से लौटने के बाद कैसी हैं कनिका कपूर, भाई ने बताया पूरा हाल

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 8:09 AM IST
अस्पताल से लौटने के बाद कैसी हैं कनिका कपूर, भाई ने बताया पूरा हाल
सिंगर कनिका कपूर अब अपने घर में14 दिनों के क्वारंटाइन में हैं.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के भाई अनुराग ने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि वो ठीक होकर घर वापस आ गई है. ये परिवार में सभी के लिए एक बड़ी राहत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 8:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग को जीतने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपने घर वापस लौट आई हैं. डॉक्टरी सलाह पर वो अभी 14 दिनों के क्वारंटाइन में हैं. हर कोई ये जानना चाहता है कि अब वो कैसी हैं. खतरनाक वायरस को मात देने के बाद घर लौंटी कनिका कपूर के फैन्स के साथ उनके घरवालों ने भी राहत की सांस ली हैं. हाल ही में कनिका कपूर के भाई अनुराग ने  उनकी (कनिका कपूर ) सेहत के बारे में जानकारी दी.

लगातार 4 बार कोविड-19 की टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद न सिर्फ कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के परिजन बल्कि उनके फैन्स को भी चिंता सताने लगी थी. हर कोई ये मुराद कर रहा था कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 5वीं और 6वीं रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद कनिका और उनके परिजनोंं ने राहत की सांस ली. स्पॉटबॉयई से हाल ही में कनिका कपूर के भाई अनुराग ने बात करके उनकी हेल्थ का ताजा अपडेट दिया है.

Kanika Kapoor, Corona Positive, Kanika Kapoor discharge from hospital, Kanika Kapoor asked to stay in self isolation for 14 days, Kanika Kapoor to be interrogate by UP Police, kanika kapoor update, coronavirus update, bollywood, entertainment, कनिका कपूर, कोरोना पॉजिटिव, कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, कनिका कपूर को 14 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन की सलाह, कनिका कपूर अपडेट, कोरोना वायरस अपजडेट, बॉलीवुड, मनोरंजनUP Police, Lucknow Police, FIR Against Kanika Kapoor, Lockdown, Coronavirus
कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं.




इस बातचीत में अनुराग ने बताया कि कनिका के ठीक होकर लौटने से पूरा परिवार बेहद खुश है. उन्होंने यह भी बताया कि अब उनकी हालत ठीक है. जब उनके भाई से ये सवाल किया गया कि क्या किसी तरह की सावधानी बरतने के लिए कनिका को कहा गया है. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नहीं, वह बिल्कुल ठीक हैं. किसी तरह की कोई सावधानी बरतने के लिए नहीं कहा गया है.



अनुराग ने कहा कि हमें इस बात की खुशी है कि कनिका ठीक होकर घर वापस आ गई है. ये परिवार में सभी के लिए एक बड़ी राहत है. हम लोग उसकी सेेहत के लिए बेहद चिंतित थे. उसकी सुरक्षा के लिए भगवान का शुक्र है.

अनुराग ने इस बात को लेकर भी तसल्ली जताई कि कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सम्पर्क में रहे लोगों का टेस्ट पॉजिटिव न आना भी उनके लिए बहुत बड़ी राहत थी.

आपको बता दें कि लंदन से लौटीं कनिका में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS) में भर्ती होना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- 'रामायण' के इस एक्टर की एक्टिंग कायल थे रामानंद सागर, निकल जाते थे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading