लाइव टीवी

कोरोना वायरस की चपेट में फंसी कनिका कपूर, तीसरी बार भी टेस्ट आया पॉजिटिव

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 12:34 PM IST
कोरोना वायरस की चपेट में फंसी कनिका कपूर, तीसरी बार भी टेस्ट आया पॉजिटिव
कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं.

संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान ने का कहना है कि जब तक कनिका की 2 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आतीं तब तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 12:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड सिंगर (Bollywood singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लगातार तीसरी बार कोरोना वायरस (Corona virus) टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं हैं. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (24 मार्च) को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में फिर से उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसमें वो फिर से पॉजिटिव पाई गईं हैं. इससे पहले रविवार को उनका दूसरा टेस्ट हुआ था, इसमें भी वो कोरोना वायरस के ग्रसित थीं.

टाइम्स अॉफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कनिका कपूर (Kanika Kapoor)की तीसरी रिपोर्ट में भी हायर लोड कोरोना वायरस पाए गए हैं. संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान ने  का कहना है कि जब तक कनिका की 2 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आतीं तब तक उनका ट्रीटमेंट चलता रहेगा.

कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ भी गई थीं, जहां उन्होंने एक पार्टी भी अटेंड की थी. इस दौरान वो 266 लोगों के संपर्क में आईं थीं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक,  सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का पता लगाया गया, जिसमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया. इस बारे में एक अधिकारी ने बताया कि हमने कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट किया, जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे. इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए. मुझे नहीं लगता कि अब हमें और लोगों का टेस्ट लेने कि जरूरत है, क्योंकि हमने पहले ही चारों पार्टियों के आयोजकों से बात की है. हमने उन सैलून और दुकानों का भी पता लगाया, जहां वह गई थीं. मुझे नहीं लगता कि अब इसमें और भी कुछ बाकी है.



आपको बता दें कि सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.  सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सोते हुए फ़ोटो, अर्जुन कपूर ने बनाया पब्लिकली मजाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर