Home /News /entertainment /

कोरोना को हराकर परिवार के साथ चाय की चुस्की ले रही हैं कनिका कपूर, फोटो वायरल

कोरोना को हराकर परिवार के साथ चाय की चुस्की ले रही हैं कनिका कपूर, फोटो वायरल

कनिका ने शेयर की बच्चों की फोटो.

कनिका ने शेयर की बच्चों की फोटो.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनके पूरे तरह ठीक हो जाने की खुशी उनके माता-पिता के चेहरे पर भी दिखाई दे रही है.

    मुंबई- कोरोना की जंग के जीतने के बाद बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पिछले दिनों सुर्खियों में थी. लंदन से वापस लौटने के कुछ दिनों बाद कोरोना पॉजिटिव (Kanika Kapoor Coronavirus Positive) पाई गई थीं, जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीति गलियारों में हलचल मच गई थी. क्योंकि लंदन से लौटने के बाद को कई पार्टियों में शामिल हुई थीं. अस्पताल में दो हफ्तों से ज्यादा का समय बीताने के बाद कनिका कोरोना को हराकर घर पहुंची और 14 दिन तक क्वारंटाइन रहीं. अब 14 दिन बीच जाने के बाद कनिका पूरी तर से स्वस्थ हैं अपने माता-पिता के साथ लखनऊ (Lucknow) में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने माता- पिता के साथ चाय पीती नजर आ रही हैं. पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने खुश होकर माता-पिता के साथ ऐसे समय बीतना उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है. दरअसल, कनिका का परिवार तब चिंता में आ गया ता जब लगातार एक के बाद एक कई रिपोर्ट उनकी कोरोना पॉजिटिव आ रही थीं.








    View this post on Instagram





    All you need is a warm smile, a warm heart and a warm cup of tea ☕️ #familytime #lucknowdiaries #stayhomestaysafe


    A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on






    कनिका कपूर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- आपको बस एक अच्छी मुस्कान, दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है. कनिका कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है. कनिका कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स कनिका कपूर से उनकी तबीयत के बारे में भी पूछ रहे हैं.

    हाल ही में कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं. इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी. लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी. मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद ब खुद पहुंच जाए. मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है. मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं. जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा.' उन्होंने आगे लिखा- 'मैं अभी लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूं. लंदन, मुंबई या लखनऊ में मैं जिन भी लोगों के संपर्क में आई थी, उनमें किसी में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है. सभी के कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. मैं 10 मार्च को लंदन (London) से भारत वापस लौटी थी. यहां आते ही इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग भी की गई. उस समय तक ऐसी कोई एडवायजरी जारी नहीं की गई थी कि लंदन से वापस आने के बाद मुझे खुद को क्वारंटाइन करके रखना है. मुझे वहां से वापस आने के बाद किसी तरह की दिक्कत नहीं थी, इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया.'

    इसके साथ ही कनिका कपूर ने 10 मार्च के बाद के प्रोग्राम्स के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, 'लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई. लेकिन, डोमेस्टिक फ्लाइट्स में तब स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी. 14 और 15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी. इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरफ से नहीं दी गई थी.'

    ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान एक्टर प्रकाश राज के बेटे वेदांत ने बेचे आम, तस्वीर सामने आते ही हो गई वायरल

    Tags: Bollywood, Kanika Kapoor, Social media

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर