Home /News /entertainment /

kanika kapoor expressed grief over the allegation of stealing pakistani song an

कनिका कपूर ने पाकिस्तानी गाना चोरी करने के आरोप पर जताया दुख, बोलीं- 'किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी'

कनिका कपूर का नया गाना लोगों को पसंद आ रहा है. (Instagram/hadiqakianiofficial/kanik4kapoor)

कनिका कपूर का नया गाना लोगों को पसंद आ रहा है. (Instagram/hadiqakianiofficial/kanik4kapoor)

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के नए गाने 'बूहे बारियां' के रिलीज होने के बाद पाकिस्तानी सिंगर हदीका कियानी ने उन पर गाना चुराने का आरोप लगाया है. सिंगर हदीका कियानी ने उन्हें लीगल एक्शन की धमकी भी दी है. अब कनिका कपूर ने इन आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है. सिंगर का कहना है कि चीजों को प्यार से साधने की जरूरत है.

अधिक पढ़ें ...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसकी वजह से वे विवादों से घिर गई हैं. गाने का नाम है- ‘बूहे बारियां.’ दरअसल, पाकिस्तानी सिंगर हदीका कियानी ने कनिका कपूर पर गाना चोरी करने का आरोप लगाया है. हदीका कियानी ने मूल रूप से मशहूर गाना ‘बूहे बारियां’ गाया था.

हदीका कियानी, कनिका के गाने के रिलीज के बाद से परेशान हैं. हदीका ने नाराज होकर प्रोडक्शन कंपनी और सिंगर के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है. वे इंस्टाग्राम पर आईं और बताया कि 2018 में रिलीज हुए गाने ‘बूहे बारियां’ को मूल रूप से उनकी मां खावर कियानी ने उनके एल्बम ‘रोशनी’ के लिए लिखा था.

Kanika Kapoor stealing Pakistani song, Kanika Kapoor plagiarism row, Hadiqa Kiani threatens Kanika Kapoor, Kanika Kapoor Boohey Barian, कनिका कपूर बूहे बारियां, कनिका कपूर गाना चोरी का आरोप

हदिका कियानी ने लीगल एक्शन की धमकी दी. (Instagram/hadiqakianiofficial)

हदीका ने कहा कि उनके पास ‘बूहे बारियां’ और उनके दूसरे एल्बम के सभी गानों के अधिकार हैं. कनिका ने अब उनके आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिंगर ने पाकिस्तान, अफगानिस्तान और पंजाब के संगीत के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए अफसोस जताया कि उनसे इतनी नफरत की जा रही है.

गाने की कुछ लाइनों को पंजाबी लोक गीतों से उठाया
आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, कनिका ने बताया, ‘हम लोगों ने ऑरिजिनल गाना तैयार किया है. जुनेजा जी ने इसके बोल लिखे हैं. श्रुति की कंपोजिंग है और इसमें कुछ ऐसी लाइने हैं, जिन्हें पुराने पंजाबी लोक गीतों से उठाया गया है.’

कनिका ने की गाने की तारीफ
कनिका ने स्पष्ट किया कि यह एक न्यू सॉन्ग है. गाने में एक लाइन है, जिसे हमने पंजाबी लोक गीत से उठाया है, जो मुझे यूट्यूब पर कई अलग-अलग वर्जन में मिला. मुझे नहीं पता कि यह पंजाब से आया है, अफगानिस्तान से आया है या फिर पाकिस्तान से. मुझे इतना पता है कि यह बहुत प्यारा गाना है.

कनिका ने आरोपों पर जताया दुख
कनिका आगे कहती हैं कि सारेगामा की अपनी एक रेपुटेशन है. किसी की मंशा नहीं थी कि किसी का गाना चोरी करे और उसका आभार भी न जताएं. अगर किसी को ऐसा कुछ लगता है तो यह दुख की बात है. हम क्षमा मांगते हैं. सिंगर ने कहा कि वे किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं. चीजों को प्यार से साधने की जरूरत है. बता दें कि कनिका का नया गाना लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है. हालांकि, कुछ ऐसे यूजर हैं, जिन्हें कनिका का ‘बूहे बारियां’ ऐसा लगा, जैसे उन्होंने उसे पहले कभी सुना हो.

Tags: Kanika Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर