लाइव टीवी

दूसरी बार भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पायी गईं कनिका कपूर, हॉस्पिटल डायरेक्टर बोले-झूठ बोल रही हैं

News18Hindi
Updated: March 24, 2020, 8:21 AM IST
दूसरी बार भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पायी गईं कनिका कपूर, हॉस्पिटल डायरेक्टर बोले-झूठ बोल रही हैं
20 मार्च से ही वो आइसोलेटेड और डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

पिछली रिपोर्ट में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की उम्र और लिंग संबंधी डिटेल गलत होने के बाद पहली जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए जाने लगे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 8:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई- बॉलीवुड सिंगर (Bollywood singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) दूसरी बार फिर से कोरोना वायरस (Corona virus) टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं हैं. कनिका के परिवार के सदस्यों के द्वारा प्रारंभिक परीक्षण रिपोर्ट के बारे में सवाल उठाए जाने के बाद, संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में फिर से उनकी जांच कराई गई, जिसमें वो फिर से पॉजिटिव पाई गईं हैं. बताया जा रहा है कि अभी उनकी हालत स्थिर है.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का दूसरा सैंपल रविवार को लिया गया था. सैंपल्स की जांच की गई और दोबारा हुई जांच में भी कनिका में हायर लोड कोरोना वायरस पाए गए हैं. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. दरअसल, पिछली रिपोर्ट में उनकी उम्र और लिंग संबंधी डिटेल गलत होने के बाद पहली जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाए जाने लगे थे. इसलिए उनके परिजन और कनिका खुद भी ये चाहती थीं कि उनकी एक बार फिर से जांच हो. कनिका की पिछली जांच रिपोर्ट में उन्हें पुरुष और 28 साल का बताया गया था. जबकि कनिका ने अपनी उम्र 41 साल बताई है.

Kanika Kapoor, Kanika Kapoor Coronavirus, Coronavirus, London, Kanika Kapoor London Tour, कनिका कपूर, Baby Doll Singer Kanika Kapoor
कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि लंदन से वापस आने के बाद लोगों से अपनी कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की बात छुपाई.


SGPGIMS के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान ने बताया कि कनिका को सबसे अच्छी सुविधाएं दी जा रही हैं. उन्होंने कनिका के उन बातों को झूठ बताया जिसमें उन्होंने कमरे के गंदे होंने और वहां मच्छर होने की बातें कहीं थी. उन्होंने बताया कि उनके अस्पताल का स्टाफ चार घंटे की शिफ्ट में है, जो इस दौरान न तो कुछ खा सकता है और न ही कुछ पी सकता हैं, क्योंकि वे संक्रमण-रोधी उपकरण पहनते हैं.



डॉ. आर के धीमान ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि कनिका कपूर को अस्पताल में संभव सबसे अच्छा प्रदान गया है. उन्हें एक मरीज के रूप में सहयोग करना चाहिए और स्टार होने के नाते नखरे नहीं करने चाहिए. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि कनिका को अस्पताल में खुद की मदद के लिए सहयोग करना चाहिए.

उन्होंने बताया कि सिंगर को अस्पताल की रसोई से ग्लूटेन-मुक्त आहार दिया जा रहा है. कनिका को एक अलग कमरा दिया गया है, जिसमें टीवी आदि की सुविधाएं भी दी गई हैं. डॉक्टर ने बताया कि उनके कमरे का वेंटिलेशन कोविड-19 यूनिट के लिए एक अलग एयर हैंडलिंग यूनिट (AHU) के साथ वातानुकूलित है. डॉ. आर के धीमान ने कहा कि उनके लिए बेहद सावधानी बरती जा रही है, लेकिन उन्हें पहले एक मरीज के रूप में व्यवहार करना शुरू करना चाहिए न कि एक स्टार के रूप में.

वहीं, पुलिस उन सभी लोगों के बारे में पता लगा रही है, जो पिछले दिनों कनिका के संपर्क में आए थे. कहा जा रहा है कि ब्रिटेन से लौटने के बाद वो करीब 160 लोगों के संपर्क में आईं थीं. आपको बता दें कि 20 मार्च को उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उन्हें कोविड-19 है. तब से ही वो आइसोलेटेड और डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

ये भी पढ़ें-  कोरोना के बीच दीपिका पादुकोण ने पापा के लिखा स्पेशल नोट, कहा- हमें आप पर गर्व है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 8:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर