लाइव टीवी

पुलिस ढूंढ रही है कनिका कपूर का बिजनेसमैन दोस्‍त, लखनऊ की पार्टी में हुआ था शामिल

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 3:19 PM IST
पुलिस ढूंढ रही है कनिका कपूर का बिजनेसमैन दोस्‍त, लखनऊ की पार्टी में हुआ था शामिल
लंदन से लौटने के बाद कनिका ने लगातार लोगों से संपर्क बनाए रखा था.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लंदन से वापस लौटने के बाद लखनऊ (Lucknow) की कुछ पार्टियों का हिस्‍सा बनी थीं. वह शुक्रवार को कोरोना वायरस (Corona Virus) के टेस्‍ट में पॉजिटिव पाई गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आने वाली पहली इंडियन सेलीब्रिटी हैं. शुक्रवार को कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. अब पुलिस कनिका के मुंबई के बिजनेसमैन दोस्‍त ओजस देसाई को ढूंढने में लगी है. ओजस, कनिका के साथ लखनऊ (Lucknow) के होटल ताज (Hotel The Taj) में मौजूद था और उसने 16 मार्च को शहर छोड़ा था. पुलिस ने 260 लोगों को ट्रैक कर लिया है, जो कनिका से मिले थे, लेकिन ओजस की अब भी तलाश जारी है.

चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्‍टर नरेंद्र अग्रवाल ने कहा कि वह देसाई को ट्रैक करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके पास ओजस देसाई का मुंबई का एड्रेस नहीं है. कनिका इस समय क्‍वारंटाइन सेंटर में है और उससे इस समय पूछताछ नहीं की जा सकती. ऐसे में ओजस को ढूंढना काफी परेशानी भरा साबित हो रहा है. बता दें कि कनिका लंदन से वापस लौटी थीं और उन्‍होंने लखनऊ में तीन पार्टियां की. अब कनिका के कोरोना वायरस पॉजिटिव निकलने के बाद उन सभी लोगों की जांच की जा रही है, जिनसे वह मिली थीं.

कनिका ने होटल ताज में पार्टी की थी और अब इस होटल के 11 कर्मचारियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है. ये 11 लोग कनिका से मिले थे. इस होटल को बंद कर दिया गया है, क्‍योंकि कनिका यहां ठहरी थीं.

Kanika
लखनऊ के होटल ताज में कई दिग्गजों के साथ पार्टी में शामिल हुई थीं सिंगर कनिका कपूर




बता दें कि इस बीच संजय गांधी पोस्‍ट ग्रेजुएट इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, जहां रविवार को कनिका का दूसरी बार कोरोना टेस्‍ट किया गया, जहां वह फिर से इसमें पॉजिटिव पाई गई हैं. हालांकि इस अस्‍पाताल के डायरेक्‍टर प्रॉफेसर आर. के. धीमन का कहना है कि हालांकि कनिका की हालत ठीक है लेकिन जब तक वह नेगेटिव नहीं आ जातीं तब तक उन्‍हें नहीं छोड़ा जा सकता.

ये भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 2:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर